BB13: घरवालों से तीखे सवाल पूछने बिग बॉस में आये सीनियर जर्नलिस्ट रजत शर्मा

By रेनू तिवारी | Feb 11, 2020

बिग बॉस 13 के घर में इस हफ्ते तीखे सवाल पूछने वाले सीनियर जर्नलिस्ट रजत शर्मा की एंट्री होने जा रही है। आपकी अदालत का मुकदमा रजत शर्मा अब बिग बॉस में घर के सदस्यों में पर चलाएंगे। रजत शर्मा जनता के तीखे सवाल और घर वालों के गेम प्लान खोलने आ रहे हैं। कलर्स के सोशल मीडिया पर इस एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया गया है। प्रोमो में रजत शर्मा आसिम रियाज पर सिम्पथी लेने का आरोप लगा रहे हैं वहीं सीनियर जर्नलिस्ट रश्मि देसाई से सिद्धार्थ शुक्ला पर खुलकर बात करने के लिए कहते हैं।

इसे भी पढ़ें: BB13: सिद्धार्थ शुक्ला ने निभाई दोस्ती, पारस को नॉमिनेशन से सुरक्षित करके TOP 5 मे पहुंचाया

सिद्धार्थ शुक्ला पर रजत शर्मा आरोप लगाते हैं कि आप किसी की नहीं सुनते। सिद्धार्थ शुक्ला का मानना है आओ तो माई वे वरना हाईवे। सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम की दोस्ती पर भी रजत शर्मा ने सवाल पूछे। उन्होंने कहा कि आखिर क्यों टूटी थी आसिम और सिद्धार्थ की दोस्ती?

यहां देखें प्रोमो-

 

आपको बता दे कि सोमवार के वार पर सलमान खान पर बिग बॉस के स्टेज पर सीनियर जर्नलिस्ट रजत शर्मा ने मुकदमा चलाया था जिसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि सलमान खान कलर्स वालों से पैसा बढ़वाने के लिए हमेशा शो को छोड़ने की धमकी देते हैं। इसके जवाब में सलमान खान ने हंस कर कहा कि लेकिन कलर्स पर धमकी का कोई असर नहीं होता। इसके अलावा रजत शर्मा ने सलमान पर आरोप लगाया की वह घर में किसी की जोड़ी नहीं बनने देना चाहते? जिसपर सलमान खान ने अपनी सफाई दी और कहा कि अभी तक मेरी भी नहीं हुई।

 

 

प्रमुख खबरें

Election Commission ने AAP को चुनाव प्रचार गीत को संशोधित करने को कहा, पार्टी का पलटवार

Jammu Kashmir : अनंतनाग लोकसभा सीट के एनपीपी प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए पिता से लिये पैसे

Mumbai में बाल तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, चिकित्सक समेत सात आरोपी गिरफ्तार

‘आउटर मणिपुर’ के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान