सीरियल ये है मोहब्बतें 6 साल बाद होने जा रहा है बंद, रमन- इशिता हुए बेराजगार

By रेनू तिवारी | Apr 16, 2019

घरेलू सीरियल में महारथ प्राप्त एकता कपूर को हर एक चीज पता हैं कि घर में रहने वाली सास- बहुओं का टेस्ट क्या हैं। इसी लिए शायद एकता छोटे पर्दे पर राज कर रहीं हैं। एकता कपूर को अभी तक कोई टक्कर नहीं दे पाया है। लेकिन सीरियल देखने वाले के लिए एक बुरी खबर है। जी हां छ साल से स्टार प्लस पर 7.30 बजे की टीआर हाई करने वाला सीरियल 'ये है मोहब्बतें' जल्द ही बंद होने वाला हैं। दिव्यांका त्रिपाठी के पॉपुलर शो 'ये है मोहब्बतें' के निर्माता-निर्देशकों ने ये फैसला किया हैं की जल्द ही ये शो ऑफएयर हो जाएगा।

इसे भी पढ़ें: सुपर डांसर चैप्टर 3 में दिखी आशा पारेख और वहीदा रहमान की दोस्ती

इस बात की पुष्टि शो में आलिया भल्ला का किरदार निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने की हैं। कहा जा रहा कि एक समय था जब इस सीरियल को टीआरपी में नंबर वन कहा जाता था लेकिन काफी समय से इसी टीआरपी लगातार घटती जा रही हैं। मेकर्स शो को जारी रखने के लिए तमाम ट्विस्ट और टर्न्स भी लेकर आए। शो में नए किरदार इंट्रोड्यूस किए और नए प्लॉट भी लेकर आए, पर शो की टीआरपी में बढ़ोतरी नहीं हुई। इसी कारण एकता कपूर का ये सीरियल 6 साल बाद बंद जो जाएगा।

 

इसे भी पढ़ें: फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक में दमदार रोल करने वाले इस एक्टर का मौत 

 

 

सीरियल “ये है मोहब्बतें” में दिव्यांका त्रिपाठी लीड रोल में हैं इसमें ये डॉ. इशिता रमन भल्ला का किरदार निभा रही हैं। इन्होने स्टार प्लस टीवी चैनल के डांस रियलिटी शो “नच बलिये” में भाग लिया और उसे जीता भी थी लेकिन दिव्यांका त्रिपाठी के पास फिलहाल किसी और सीरियल का ऑफर नहीं हैं। इस शो के बंद होने के बाद दिव्यांका त्रिपाठी को घर पर खाली बैठना पड़ सकता हैं। 

प्रमुख खबरें

कनाडा और उड़ानों, वायु मार्गों को जोड़ने के लिए भारत के साथ काम कर रहा : PM Trudeau

भीषण गर्मी के बीच Jharkhand सरकार ने 8वीं तक की कक्षाएं निलंबित कीं

Ola Mobility के CEO हेमंत बख्शी का इस्तीफा, 10-15 प्रतिशत कर्मचारियों की हो सकती छंटनी

अमेठी, रायबरेली से उम्मीदवारों पर फैसले के लिए खरगे को अधिकृत किया गया: Congress