कैलिफोर्निया में गोलीबारी की दो घटनाओं में सात लोगों की मौत, एक संदिग्ध हिरासत में

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jan 24, 2023

हाफ मून बे। सैन फ्रांसिस्को के पास हाफ मून बे शहर में एक खेत और एक ट्रक कंपनी में हुई गोलीबारी की घटनाओं में सात लोगों की मौत हो गयी। इस सिलसिले में एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। ‘सैन मैटियो काउंटी बोर्ड ऑफ सुपरवाइजर्स’ के अध्यक्ष डेव पाइन ने बताया कि सैन फ्रांसिस्को से करीब 48 किलोमीटर दूर हाफ मून बे शहर में एक खेत में हुई गोलीबारी में चार लोगों की मौत हो गयी जबकि ट्रक कंपनी में हुई गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गयी।

इसे भी पढ़ें: Zhu Hai Yun: China का ये जासूसी जहाज भारत के लिए बड़ा खतरा! एक बार में लॉन्‍च कर सकता है कई ड्रोन

अभी यह स्पष्ट नहीं है कि ये दोनों घटनास्थल आपस में कितनी दूर हैं। कैलिफोर्निया राज्य के सीनेटर जोश बेकर ने बताया कि लोगों की मौत गोलीबारी की अलग-अलग घटनाओं में हुई है। सैन मैटियो काउंटी के सुपरवाइजर डेविड कैनेपा ने ट्वीट किया कि गोलीबारी की एक घटना खेत में हुई। शेरिफ कार्यालय ने बताया कि एक संदिग्ध हिरासत में है। गोलीबारी की ये घटनाएं ऐसे वक्त में हुई है जब दक्षिणी कैलिफोर्निया में शनिवार देर रात एक बॉलरूम डांस हॉल में गोलीबारी में 11 लोगों की मौत हो गयी थी।

प्रमुख खबरें

मध्य प्रदेश में कांग्रेस विधायक निर्मला सप्रे भाजपा में शामिल

लोकसभा चुनाव के शुरुआती दो चरण के बाद मोदी आगे हैं : Amit Shah

Karnataka Sex Scandal Case । पीड़ितों की हुई पहचान, संपर्क साधने में जुटी SIT Team, रेवन्ना के खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी

भारत और ऑस्ट्रेलिया बांग्लादेश में महिला T20 विश्व कप के Group A में