शाह ने लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बारे में कार्यकर्ताओं से की चर्चा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 09, 2019

लखनऊ। लोकसभा चुनाव के मददेनजर भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया कि वह दलित मतदताओं और केंद्र तथा प्रदेश सरकार की विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों पर अपना ध्यान केंद्रित करें। भाजपा के अवध क्षेत्र के प्रभारी सुरेश तिवारी ने बताया, ‘‘पार्टी अध्यक्ष ने लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बारे में विस्तार से चर्चा की। पार्टी अध्यक्ष ने निर्देश दिये कि दलित मतदताओं और केंद्र तथा प्रदेश सरकार की विभिन्न योजनाओं से लाभान्वित लोगों पर अपना विशेष ध्यान केंद्रित करें तथा इनसे लगातार संपर्क में रहें। 

इसे भी पढ़ें: भाजपा-आरएसएस आज की ‘‘मंथरा और कैकेयी’’ हैं: कांग्रेस

सोमवार देर रात तीन घंटे चली भाजपा अध्यक्ष की इस बैठक में अवध क्षेत्र की 16 लोकसभा सीटों के पदाधिकारियों ने भाग लिया। मंगलवार सुबह अमित शाह जब भाजपा कार्यालय से निकल रहे थे तो पत्रकारों ने उनसे पूछा कि क्या भाजपा उत्तर प्रदेश में जीत का अपना पिछला रिकार्ड तोड़ पाएगी। इस पर उन्होंने जवाब दिया कि निश्चित ही रिकार्ड टूटेगा।

इसे भी पढ़ें: विपक्ष का महागठबंधन इसके घटक दलों की निराशा का नतीजा: योगी

बाद में उप्र भाजपा अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने पत्रकारों से बताया कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी द्वारा चलाये जा रहे प्रचार अभियान कार्यक्रमों की समीक्षा की और हमें जरूरी निर्देश दियें। हम उनके बताये हुये निर्देशों का पालन करेंगे ताकि प्रदेश से पार्टी 73 से अधिक सीटें जीते और नरेंद्र मोदी जी एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनें।