शाहरुख खान के जन्मदिन पर मन्नत के बाहर जमा हुए फैंस, देखें कैसे किया विश

By रेनू तिवारी | Nov 02, 2019

मुंबई। अपनी अदाकारी और परोपकारी काम से लाखों दिलों को जीतने वाले शाहरुख खान आज सालों हो गए हैं और हर साल की तरह, फैंस उनके 54 वें जन्मदिन पर उन्हें शुभकामना देने के लिए मन्नत से बाहर इकठ्ठा हुए। यहां तक कि मुंबई की बारिश भी अपने पसंदीदा सुपरस्टार के जन्मदिन पर उन्हें भिगोने के लिए अपने आप को नहीं रोक सकी।

इसे भी पढ़ें: बापू की 150वीं जयंती पर PM मोदी से मिले फिल्मी सितारे, जारी किया VIDEO

अभिनेता शाहरुख खान ने हर बार की तरह अपने प्रशंसकों को अपनी बालकनी से हवा में अपना हाथ लहरा कर फैंस का अभिवादन किया। उन्होंने अपने प्रति सभी की प्यार और इच्छाओं के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने यहां तक कि अपने प्रशंसकों को इशारा किया कि पड़ोसी सो रहे हैं और सभी से अनुरोध किया है कि वे अपने चीयर्स को थोड़ा कम करें। बहुत सारे प्रशंसकों ने उपहार के रूप में उन पर टी-शर्ट भी फेंकी! अभिनेता नीले डेनिम के साथ एक काले स्वेटशर्ट में शांत दिख रहा था। आप भी देखें शाहरुख खान के घर मन्नत के बाहर की ये तस्वीरें- 

शाहरुख दूसरे अभिनेताओं से हटकर हैं ये बात उनसे बेहतर कौन जानता है। अपने करियर के शुरूआती दिनों में डर और बाजीगर जैसी फिल्में करना किसी भी अभिनेता के लिए मुश्किल होता लेकिन शाहरुख ने रिस्क लिया और उन्हें कामयाबी मिली। आज शाहरुख को फिर उसी तरीके से सोचने की जरूरत है। उन्हें उन निर्देशको के साथ काम करना चाहिए जो उनके स्टारडम को नहीं उनके किरदार को ध्यान में रखकर काम करे। 

इसे भी पढ़ें: एक्शन के किंग जैकी चैन से मिले शाहरुख खान, शेयर की तस्वीर

 

प्रमुख खबरें

Odisha: PM Modi के वार पर नवीन पटनायक का पलटवार, बोले- दिन में सपने देख रही भाजपा

Secure Relationship Tips । बारिश में मजबूत छाते की तरह है रिश्ते में सुरक्षा की भावना । Expert Advice

Kejriwal ने क्या आतंकी संगठन से लिए 16 मिलियन डॉलर, NIA जांच की सिफारिश

Odisha Assembly Elections 2024: हिंजली सीट पर CM पटनायक को BJP और कांग्रेस से मिल रही कड़ी टक्कर