Pathaan की ग्रैंड रिलीज से पहले Shah Rukh Khan ने परिवार के लिए होस्ट की स्पेशल स्क्रीनिंग, इंटरनेट पर तस्वीरें वायरल

By एकता | Jan 17, 2023

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान अपनी फिल्म पठान के साथ बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेता हाल ही में दुबई में फिल्म का प्रमोशन कर के मुंबई लौटे हैं। बी-टाउन आते ही उन्होंने अपने परिवार के लिए पठान की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी। इस दौरान की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते ही वायरल हो गई हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput के पेट डॉग ने Fudge ने दुनिया को कहा अलविदा, मौत की खबर सुनकर इमोशनल हुए फैंस


परिवार के लिए पठान की स्पेशल स्क्रीनिंग

शाहरुख़ खान ने पठान की बड़ी रिलीज से पहले अपने परिवार के लिए इसी स्पेशल स्क्रीनिंग रखी। फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पर अभिनेता के साथ उनकी बेटी सुहाना, बेटा आर्यन, पत्नी गौरी और सास सविता छिब्बर मौजूद थी। इस दौरान की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पैपराजी द्वारा शेयर की गई हैं, जिनमें सुहाना और आर्यन मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। बता दें, यश राज स्टूडियो में पठान की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गयी थी।

 

इसे भी पढ़ें: पति ने हनीमून पर Price Tag के साथ लगा दी थी अभिनेत्री की बोली, कुछ ऐसी रही Karisma Kapoor की शादीशुदा जिंदगी


25 जनवरी को रिलीज होगी पठान

किंग खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पठान' 25 जनवरी को दुनियाभर में रिलीज होने जा रही है। कई देशों में फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है। जर्मनी में फिल्म ने एडवांस बुकिंग में मामले में साउथ की हिट फिल्म 'केजीएफ 2' को पीछे छोड़ दिया है। बता दें, भारत में फिल्म की एडवांस बुकिंग 20 जनवरी से शुरू होगी। किंग खान को बड़े पर्दे पर वापसी को देखने का उनके फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लोगों का दिल जीतने में फिल्म कामयाब होगी या नहीं अब ये तो 25 जनवरी को ही पता चलेगा।

प्रमुख खबरें

Paris Olympics 2024: कौन है स्टार एथलीट MR Poovamma? जो डोप में फंसी, बैन लगा लेकिन टूटी नहीं और बनी सब के लिए उदाहरण

राजस्थान के कई इलाकों में लू चलने की चेतावनी, तापमान 44 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचने का अनुमान

Gautam Adani ने अहमदाबाद में किया मतदान, वोट डालने के बाद ये बोले दिग्गज उद्योगपति

Ananya Birla ने बड़ी घोषणा करते हुए चुना बिजनेस, भारी मन से अपने पैशन को कहा अलविदा