इस बड़ी फिल्म को पहले दो खानों ने किया रिजेक्ट, अब रनबीर निर्माता को डूबने से बचाएंगे

By रेनू तिवारी | Jan 23, 2019

लंबे समय से शाहरुख खान बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं, और जब से ज़ीरो फ्लॉप हुई हैं तब से वो काफी परेशान हो गये हैं और अपने आप पर गहन मंथन कर रहे हैं। गहन मंथन करने के बाद शाहरुख खान की आंखे खुली और आंखे खोलते ही उन्होंने अपनी साइन की हुई फिल्म को करने से इंकार कर दिया। शाहरुख खान ने भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा पर बनने वाली फिल्म 'सारे जहां से अच्छा' से अपने कदम वापस खींच लिए हैं।

इसे भी पढ़ें- वर्ल्ड कप खेलने के लिए अनुष्का शर्मा और व‍िराट कोहली के पीछे पड़ी कटरीना कैफ

शाहरुख खान अब सोच समझ कर फिल्में करेंगे। ताकि वो अपनी खोई हुई पहचान वापस पा सकें। शाहरुख खान ने तो अपने चीजों को संभाल लिया लेकिन 'सारे जहां से अच्छा' के निर्माता के लिए काफी मुश्किलें आ गई हैं। निर्माता राकेश शर्मा के किरदार के लिए बॉलीवुड के बड़े चेहरे को लेना चाहते थे। लेकिन शाहरुख खान के इस कदम के बाद निर्माता को नये विकल्प की तलाश करनी होगी।

इसे भी पढ़ें- विवादों की रानी सपना चौधरी कभी होटल के कमरें में पकड़ी गई थी... आज कर रही हैं बॉलीवुड पर राज

सूत्रों के मुताबिक जानकारी मिली है कि निर्माता ने इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर को एप्रोच किया हैं। अब देखना होगा कि इस रोल के लिए रणबीर कपूर हां करते है या नहीं। रणबीर कपूर इस फिल्म को करने के लिए एक बार इस लिए सोच रहे हैं क्योंकि शाहरुख खान से पहले इस फिल्म को करने से आमिर खान ने भी इंकार कर दिया था। आमिर ने डेट्स का बहाना बना कर फिल्म छोड़ दी और शाहरुख का नाम सूझा दिया।

किंग खान ने हां कह दिया लेकिन ज़ीरो की असफलता के बाद वे पलट गए। अब रणबीर को यह फिल्म ऑफर हुई है। दो खानों द्वारा छोड़ी गई फिल्म करें या नहीं, इस सवाल से रणबीर परेशान है। यह फिल्म करोड़ों रुपये की है और अब तक प्लानिंग से आगे नहीं बढ़ रही है।

प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा