Shah Rukh Khan के बेटे Aryan Khan ने आखिरकार किया एक्टिंग में डेब्यू, पहली बार बाप-बेटे की जोड़ी ने मचायी धूम

By रेनू तिवारी | Apr 26, 2023

आर्यन खान ने आखिरकार एक विज्ञापन फिल्म के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की है जिसमें उनके नए स्ट्रीटवियर ब्रांड की घोषणा की गई है। विज्ञापन में उनके सुपरस्टार पिता शाहरुख खान भी हैं। वीडियो में आर्यन अपनी नई क्लोथिंग लाइन के लिए एक परफेक्ट लोगो के साथ आने पर काम कर रहे हैं। आर्यन ने अपना पहला विज्ञापन लक्ज़री स्ट्रीटवियर ब्रांड D'yavol X को निर्देशित ही नहीं किया बल्कि इस एड में एक्टिंग भी की है। ब्रांड के ऑफिसियल इंस्टाग्राम और आर्यन खान ने पूरा विज्ञापन जारी कर दिया है, जिसे फैंस का बेतहाशा प्यार मिल रहा है। वहीं फैंस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Boy Or Girl? । Upasana की डिलीवरी से पहले Ram Charan ने किया बच्चे के Gender का खुलासा, खुशी से झूमे फैंस


वीडियो में देखा जा सकता है कि आर्यन खान जल्द ही निराश हो जाते है और चाक को दूर फेंक देता है और बोर्ड के माध्यम से लाल रंग से एक रेखा बनाते है। बाद में शाहरुख खान फ्रेम में प्रवेश करते हुए दिखाई देते हैं जिन्होंने बोर्ड को नोटिस किया। कुछ देर तक इसे देखने के बाद, वह पेंट ब्रश उठाता है और बोर्ड पर लाल पेंट पर एक और रेखा काट देता है ताकि वह क्रॉस के निशान जैसा दिखाई दे। इस प्रकार ब्रांड का लोगो बनता है।

 

इसे भी पढ़ें: एक्ट्रेस सनी लियोन बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में डिजाइनर रोहित वर्मा के लिए शो स्टॉपर बनीं

यह विज्ञापन बॉलीवुड में निर्देशक के रूप में आर्यन का पहला उपक्रम है। अपने सुपरस्टार पिता के विपरीत, स्टार बेटे की अभिनय में आने की कोई योजना नहीं है। इसके बजाय, वह कैमरे के पीछे रहना चाहते थे और फिल्म निर्माता के रूप में काम करना चाहते थे। 25 वर्षीय ने अपनी पहली वेब श्रृंखला पहले ही लिख ली है और जल्द ही इसका निर्देशन शुरू करेंगे।


इस बीच शाहरुख वर्तमान में कश्मीर में राजकुमार हिरानी की 'डंकी' की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में तापसी पन्नू भी मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा शाहरुख की एटली की 'जवान' और सिद्धार्थ आनंद की 'टाइगर वीएस पठान' भी लाइन में है।

 

प्रमुख खबरें

सीएम पद के लालच में अपने पिता की विचारधारा को बेच दिया, गद्दार कहे जाने पर एकनाथ शिंदे ने उद्धव को दिखाया आईना

भारत के पास तिब्बत के रूप में है ऐसा ब्रह्मास्त्र, चीन की सारी चालबाजियों को पल भर में कर देगा परास्त

Kannauj में बोले राहुल गांधी, UP में इंडिया अलायंस आंधी, डर गए है मोदी, अखिलेश यादव की भी हुंकार

Srikanth Twitter Review: नेटिज़ेंस ने Rajkummar Rao की जमकर तारीफ की, इसे पुरस्कार विजेता प्रदर्शन बताया