प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर Shah Rukh Khan खास अंदाज में किया Wish! पीएम के लिए लिखा ये स्पेशल मैसेज

By रेनू तिवारी | Sep 18, 2023

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार 17 सितंबर को अपना जन्मदिन बना रहे थे। इस मौके पर दुनिया भर की मशहूर हस्तियां और प्रमुख नेता सोशल मीडिया पर पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। शाहरुख खान, जो इस समय जवान को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं, ने भारत के प्रधान मंत्री के लिए एक विशेष संदेश साझा किया।


ट्विटर या एक्स पर शाहरुख खान ने लिखा, "माननीय प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदीजी को जन्मदिन की शुभकामनाएं!!! आपका दिन स्वस्थ और आनंदमय हो। आपको काम से कुछ समय मिल सकता है और आप थोड़ा मजा भी कर सकते हैं। शुभकामनाएं।"


पिछले साल बीजेपी नेता चंद्रकांत पाटिल ने कहा था कि पीएम मोदी हर दिन सिर्फ दो घंटे सोते हैं और 22 घंटे काम करते हैं। कोल्हापुर में बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पाटिल ने कहा कि पीएम मोदी अब प्रयोग कर रहे हैं ताकि उन्हें सोने की जरूरत न पड़े और यह भी दावा किया कि वह एक भी मिनट बर्बाद नहीं करते हैं।


पिछले हफ्ते शाहरुख खान ने भी जी20 की सफलता पर पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई दी थी। उन्होंने ट्वीट किया, "भारत की जी20 अध्यक्षता की सफलता और दुनिया के लोगों के बेहतर भविष्य के लिए राष्ट्रों के बीच एकता को बढ़ावा देने के लिए माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को बधाई। इससे लोगों के दिलों में सम्मान और गर्व की भावना आई है।" आपके नेतृत्व में, हम अलगाव में नहीं बल्कि एकता में समृद्ध होंगे। एक पृथ्वी, एक परिवार, एक भविष्य।"

 

इसे भी पढ़ें: Anurag Kashyap और Hansal Mehta ने बांधें Kangana Ranaut की तारीफों के पुल, अभिनेत्री ने दिया हैरान करने वाला रिएक्शन


इस बीच सलमान खान ने भी पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। उसी मंच पर ले जाते हुए अभिनेता ने लिखा, 'माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।'

 

इसे भी पढ़ें: आखिर वो कौन सी वजह थी जिसके कारण Rubina Dilaik देना चाहती थी Abhinav Shukla को तलाक? फिर इस तरह अपने रिश्ते को बचाया


अक्षय कुमार ने सबसे लंबे समय तक सेवा करने वाले गैर-कांग्रेसी प्रधान मंत्री को भी शुभकामनाएं दीं। उन्होंने अपनी और पीएम मोदी की एक तस्वीर साझा की और लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो नरेंद्र मोदी जी। साल दर साल हमें प्रेरित करते रहें। आपके अच्छे स्वास्थ्य, प्रार्थनाओं और हमेशा खुशियों की कामना।"


प्रमुख खबरें

Kejriwal, Sisodia, Jain जैसे लोगों का BJP में कभी स्वागत नहीं होगा : Anurag Thakur

Chhattisgarh : छात्रा ने लगाया शिक्षक पर पिछले नौ वर्ष से लगातार बलात्कार करने का आरोप

चुनावी बॉण्ड घोटाले की SIT से जांच संबंधी याचिका पर जल्द होगी सुनवाई: Prashant Bhushan

प्रधानमंत्री ने Sharad Pawar को NDA में शामिल करने की कोई पेशकश नहीं की, बस सुझाव दिया: Fadnavis