राहुल के तंज पर शाह का पलटवार, कहा- वंशवाद के उत्तराधिकारी को सब कुछ लगता है ड्रामा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 27, 2019

नयी दिल्ली। उपग्रह रोधी मिसाइल परीक्षण संबंधी ‘मिशन शक्ति’ की घोषणा को लेकर प्रधानमंत्री के खिलाफ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान पर तीखा पलटवार करते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को कहा कि ‘वंशवाद के उत्तराधिकारी  को सब कुछ ‘‘ड्रामा’’ ही लगता है क्योंकि वह पूरे देश को रंगमंच समझते हैं। गांधी पर निशाना साधते हुए भाजपा अध्यक्ष ने ट्वीट कर कहा, ‘‘ वंशवाद के उत्तराधिकारी  को सब कुछ ड्रामा ही लगता है क्योंकि वह पूरे देश को रंगमंच समझते हैं। उनके लिए- सैनिकों का बलिदान ड्रामा है, वैज्ञानिकों की कामयाबी भी ड्रामा है। नेता होने का स्वांग रचते हुए  इस वंश  ने देश को सिर्फ लूटा है, कमजोर किया है और बर्बाद किया है।

इससे पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर इस सफलता के लिए डीआरडीओ के वैज्ञानिकों की सराहना की। साथ ही राष्ट्र के नाम संबोधन में इस वैज्ञानिक उपलब्धि की घोषणा करने के कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए उन्हें  विश्व रंगमंच दिवस  की बधाई दी। उन्होंने दावा किया कि प्रधानमंत्री के चेहरे पर इस बात का डर और हताशा साफ दिखाई दे रही है कि वह अब जाने वाले हैं। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि उपग्रह रोधी मिसाइल का अंतरिक्ष में सफलतापूर्वक परीक्षण किया गया लेकिन ऐसा लगता है कि उससे धरती पर भी कुछ लोग व्यथित हुए हैं। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए शाह ने आरोप लगाया, ‘‘ जिंदगी भर हमारे सैनिकों का अपमान करने वाली कांग्रेस एवं उसकी सहयोगी पार्टियों के नेता अब हमारे वैज्ञानिकों का उपहास उड़ाना शुरू कर चुके हैं। यह काफी शर्मनाक है।’’

इसे भी पढ़ें: पूर्ण राज्य के मुद्दे पर AAP ने शीला दीक्षित से पूछा, क्या कांग्रेस के घोषणा पत्र झूठे थे

शाह ने कहा कि सच्चाई यह है कि हमारे कुशल वैज्ञानिकों के पास हमेशा से प्रतिभा और क्षमता थी। जरूरत तो इस बात की थी कि सरकार आगे बढ़े और दृढ़ इच्छाशक्ति का परिचय दे। लेकिन दुर्भाग्य से कांग्रेस-नीत संप्रग सरकार के पास यह साहस ही नहीं था कि वह अपने संस्थानों और लोगों का साथ दे सके। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी नीत राजग सरकार ने यह करने की इच्छाशक्ति दिखाई है जिसका परिणाम आज देश की जनता के सामने है। शाह ने इस उपलब्धि के लिए वैज्ञानिकों और प्रधानमंत्री को धन्यवाद दिया।

प्रमुख खबरें

Prajatantra: गायब हो रहे आम जनता के मुद्दे, चुनावी प्रचार में हावी हुआ धर्म और आरक्षण

Panchayat Season 3 | पंचायत सीज़न 3 की रिलीज़ डेट घोषित, जितेंद्र कुमार की कॉमेडी ड्रामा सीरीज़ से इस बार क्या उम्मीद करें?

Sikkim Government Scheme: सिक्किम सरकार ने महिलाओं के लिए लॉन्च की अनूठी योजना, मिलेगी इतनी राशि

ऑटो और एनर्जी सेक्टर में खरीदारी से बाजार में लौटी रौनक, Sensex, 128 अंक चढ़कर 74,611 पर बंद