शाहीन को कप्तानी से हटाने की अटकलों पर शाहिद अफरीदी का फूटा गुस्सा, PCB को सुना दी खरीखोटी

By Kusum | Mar 27, 2024

पाकिस्तान क्रिकेट आए दिन सुर्खियों में रहता है। कभी कोच को लेकर तो कभी अध्यक्ष, लेकिन अब पाकिस्तान क्रिकेट अपने कप्तान को लेकर चर्चाओं में है। दरअसल, कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार बाबर आजम एक बार फिर कप्तान बन सकते हैं। पीसीबी का शाहीन अफरीदी और शान मसूद से भरोसा उठ गया है। वहीं अब इस मामले पर पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी अपने दामाद शाहीन शाह अफरीदी के बचाव में आगे आए हैं। 


दरअसल, शाहिद अफरीदी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि, हमारे क्रिकेट की सबसे बड़ी समस्या ये है कि जब भी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में चेहरे बदलते हैं तो हमारा सिस्टम बदल जाता है। जो भी आता है वह सोचता है कि वह जो कर रहा है वह पाकिस्तान क्रिकेट के लिए सबसे अच्छा है। 


अफरीदी ने आगे कहा कि, अगर आप कप्तान बदल देते हैं तो या तो उसे नियुक्त करने का फैसला गलत था और या अभी उसे हटाने का फैसला गलत है। पिछले साल भारत में खेले गए वनडे वर्ल्ड कप के बाद शाहीन शाह अफरीदी को टी20 टीम का कप्तान बनाने के पीछे सबसे बड़ा हाथ ससुर शाहिद अफरीदी का था। वनडे वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन के बाद बाबर आजम को कप्तानी से हटा दिया गया था। इसके बाद उन्होंने टेस्ट टीम की भी कप्तानी छोड़ दी थी। पाकिस्तान की टीम लीग स्टेज से आगे नहीं बढ़ पाई थी। 


शाहिद अफरीदी ने भी विदेशी कोच की नियुक्ति का समर्थन किया। लेकिन कहा कि वह एंडी फ्लावर जैसा हाई प्रोफाइल व्यक्ति होना चाहिए। जिसका ट्रैक रिकॉर्ड शानदार है। उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि अगर आप विदेशी कोच भी लाते हैं तो उसके अधीन स्टाफ पाकिस्तानी होना चाहिए ताकि हमारे लोग भी आगे बढ़ सकें और अपने कौशल में सुधार कर सकें। 


प्रमुख खबरें

Crime News | मानसिक रूप से बीमार बेटी की मां-बाप ने ही कर दी हत्या, तेलंगाना के करीमनगर सेदंपति को किया गया गिरफ्तार

गुनगुने पानी के साथ पिएं सेब का सिरका, मिलेंगे जबरदस्त 8 फायदे

Jagannatha Ratha Yatra 2024: हर साल बेहद धूमधाम से निकाली जाती है जगन्नाथ रथ यात्रा, जानिए इसके पीछे का कारण

दीप्ति ने विश्व पैरा चैम्पियनशिप में 400 मीटर टी20 में स्वर्ण पदक जीता, नया वर्ल्ड रिकॉर्ड किया कायम