अब फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ के रीमेक में साथ नजर आएंगे शाहिद- कियारा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 25, 2018

बॉलीवुड कलाकार शाहिद कपूर इन दिनों सुपरहिट तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' के हिंदी रीमेक को लेकर काफी चर्चा में हैं। शुरुआत में इस फिल्म में उनके साथ 'स्टूडेंट आॅफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही अभिनेत्री तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में नजर आने वाली थीं। बाद में खबर आई की किसी वजह से तारा को इस फिल्म से बाहर कर दिया गया है।

वहीं अब 'अर्जुन रेड्डी' को नई हीरोइन मिल गई है। अब तेलुगू की हिट फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ के हिंदी रीमेक में शाहिद कपूर के साथ अभिनेत्री कियारा आडवाणी नजर आएंगी। कियारा ने हाल में नेटफ्लिक्स की ‘‘ लस्ट स्टोरीज ’’ में काम किया था। कियारा ने यहां एक वक्तव्य में कहा, ‘‘ ‘अर्जुन रेड्डी’ हमेशा से मेरी पसंदीदा फिल्मों में से एक रही है। उसमें अभिनेत्री के चरित्र के कई पहलू हैं। इसे लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं।’’इसका निर्देशन संदीप रेड्डी करेंगे। फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू होगी।

गौरतलब है कि कियारा आडवाणी इन दिनों राम चरण के साथ अपने तेलुगू प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं। फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' पिछले साल आई साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा की फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का ही रीमेक होगी। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की शूटिंग अगले साल तक शुरू कर दी जाएगी।

 

प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा