स्‍वीमिंग पूल किसको इस तरह Kiss कर रही है शाहरुख खान की बेटी सुहाना?

By रेनू तिवारी | Jan 21, 2019

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की फैन फालॉइंग अभी से बढ़ते लगी हैं क्योंकि अभी उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू तक नहीं किया और लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस वीडियो में सुहाना खान जलपरी की तरह स्‍वीमिंग पूल में तैरती नजर आ रही हैं और पूल में एक एक डॉगी को kiss कर रही हैं। ये वीडियो काफी क्यूट लग रहा हैं लेकिन इस वीडियो में सुहाना खान काफी हॉट लुक में नजर आ रही हैं। वीडियो से पहले सुहाना की बिकनी फोटो वायरल हुई थी। तो वहीं अब उनकी इस वीडियो ने उनके फैन्स को खुश कर दिया है।

इसे भी पढ़ें- मैं 25 साल पहले की तुलना में अधिक बेहतर और अलग गाता हूं: सोनू निगम

आपको बता दें की शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपने लुक और स्टाइल को लेकर अधिकतर चर्चा में रहती हैं। वो जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू भी करने वाली हैं। खबर है कि सुहाना को बचपन से ही एक्टिंग करने का बहुत शौक है और वह बॉलीवुड में आने की पूरी तैयारी कर रही हैं। इधर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी फिल्म इंडस्ट्री में आने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें- पहले नहीं करना चाहती थी किसी भी 'खान' के साथ काम, अब न जाने क्यों कंगना को भा गये सलमान

प्रमुख खबरें

CBSE 10th, 12th Board Result 2024: आ गया ताजा अपडेट, इस दिन जारी होगा सीबीएसई बोर्ड का रिजल्ट, ऐसे देख सकते हैं परिणाम

कांग्रेस, लेफ्ट और टीएमसी सारे उद्योगों को किया बर्बाद, इंडस्ट्री के मामले में बंगाल के स्वर्णिम काल की पीएम मोदी ने दिलाई याद

Modis Special Ops! अमेरिका, कनाडा, पाकिस्तान के बाद ऑस्ट्रेलिया में भी भारत ने चला दिया खुफिया ऑपरेशन? Five Eyes हैरान

Shriram Properties ने बेंगलुरु में चार एकड़ जमीन खरीदी, राजस्व लक्ष्य 250 करोड़ रुपये