पहले नहीं करना चाहती थी किसी भी 'खान' के साथ काम, अब न जाने क्यों कंगना को भा गये सलमान

By रेनू तिवारी | Publish Date: Jan 19 2019 4:30PM
पहले नहीं करना चाहती थी किसी भी 'खान' के साथ काम, अब न जाने क्यों कंगना को भा गये सलमान

दौरान कंगना से पूछा गया कि वो सलमान खान के साथ क्या काम करना पसंद करेंगी? इस सवाल के जवाब में कंगना ने कहा की उन्हें सलमान खान से कभी कोई परेशानी नहीं हुई है कंगना ने कहा की मेरी सलमान खान के साथ अच्छी दोस्ती हैं।

कंगना हमेशा से ही बेबाक जवाब और अपनी फेमिनिस्ट सोच के लिए जानी जाती हैं। वो अधिकतर वहीं फिल्में करना पसंद करती हैं जिसमें उनके किरदार को महत्व दिया जाए। वो किसी भी हीरोज्म जैसी फिल्मों से हमेशा बचती नजर आई है वो कहती रही हैं कि वो किसी खान के साथ काम नहीं करना चाहती क्योंकि वो अपने किरदार की महत्व से कोई कॉम्प्रोमाइज नहीं करना चाहती। कंगना ने केवल सैफ अली खान के साथ फिल्म रंगून में काम किया था। कंगना ने ये फिल्म इस लिए की थी क्योंकि फिल्म में उनका किरदार दमदार था। 



हाल ही में कंगना की फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली हैं ऐसे में कंगना अपनी फिल्म के जबरदस्त प्रमोशन में जुटी हैं और इसी दौरान कंगना से पूछा गया कि वो सलमान खान के साथ क्या काम करना पसंद करेंगी? इस सवाल के जवाब में कंगना ने कहा की उन्हें सलमान खान से कभी कोई परेशानी नहीं हुई है कंगना ने कहा की मेरी सलमान खान के साथ अच्छी दोस्ती हैं। मुझे सलमान के साथ काम करने में कभी कोई परेशानी नहीं हैं। अगर मुझे सलमान खान के साथ काम करने का मौका मिला तो मैं जरूर काम करना चाहूंगी।
 
 


आपको बता दें कि सलमान खान की फिल्म सुल्तान अनुष्का से पहले कंगना को ऑफर की गई थी लेकिन कंगना ने इस फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया था क्योंकि उन्हेंने कहा था कि सुल्तान में उनका किरदार लीड नहीं हैं फिल्म का सारा फोकस हीरो पर है। इस कारण कंगना से सलमान के साथ काम करने से इंकार कर किया था।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


Related Story

Related Video