शाहरुख खान की लाड़ली बेटी सुहाना खान हुई ग्रेजुएट, पापा ने दिया लाइफ का मूलमंत्र

By रेनू तिवारी | Jun 29, 2019

शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान बॉलीवुड में कब डेब्यू करेंगी इस खबर का इंतजार उनके हर फैन को है। फैन के अलावा बॉलीवुड के सितारे भी जानना चाहते हैं की किंग खान की बेटी बॉलीवुड में क्या धमाल मचाती है। बॉलीवुड में धमाल मचाने से पहले सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। सुहाना खान अपनी तस्वीरों को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में उनका एक शानदार वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है। सुहाना खान का ये वीडियो उनके ग्रेजुएट होने की खुशी का है। 

इस वीडियो को मां गौरी खान ने शेयर किया है। इस में सुहाना खान अवॉर्ड लेकर स्टेज से वापस आ रही है। किसी भी मां-बाप को बच्चे की कामयाबी से बेहद खुशी मिलती है। शाहरुख खान और मां गौरी खान ने भी सुहाना खान की खुशी में शामिल हुए। 

 

इस मौके पर शाहरुख खान ने ट्वीट किया है और साथ सुहाना की फोटो भी पोस्ट की है। इस ट्वीट में शाहरुख ने लिखा, 'स्कूल का आखिरी दिन। तुम्हारी आगे की जिंदगी में नए अनुभव और रंग भरने के लिए तैयार...' 

सुहाना ने लंदन के Ardingly College से अपना ग्रेजुएशन पूरा कर लिया है। अब देखना होगा की सुहाना अपने डेब्यू का ऐलान कब करती हैं।

 

प्रमुख खबरें

मराठवाड़ा में जल संकट को लेकर अपनी जिम्मेदारी से भाग रहे हैं BJP नेता : Jairam Ramesh

Wipro के नए सीईओ बने श्रीनि पलिया, इतनी सैलरी का हो रहा भुगतान

Chhattisgarh Naxalites Encounter: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, छत्तीसगढ़ के कांकेर में मुठभेड़ में 7 नक्सली ढेर

Irrfan Khan के बेटे बाबिल की दिखाई दी नेकदिली! एयरपोर्ट पर जरूरतमंद को दान किए 50 हजार रुपये