सफेद चादर शरीर पर लपेट कर शाहरुख खान पहुंचे मक्का, फैंस बोले- अल्लाह उनकी दुआएं कुबूल करें

By रेनू तिवारी | Dec 02, 2022

मक्का से शाहरुख खान के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वायरल वीडियो और तस्वीरों में बॉलीवुड स्टार को पवित्र शहर में उमरा करते हुए देखा जा सकता है। पापराज़ी और अभिनेता के प्रशंसक खातों द्वारा साझा किए गए दृश्यों में, शाहरुख सफेद कपड़े पहने हुए दिखाई दे रहे हैं और उनके चारों ओर लोग घिरे हुए हैं। उन्होंने अपने चेहरे को मास्क से ढक रखा है।

 

इसे भी पढ़ें: KL Rahul की लीव पर बीसीसीआई ने लगाई मुहर, जनवरी में शादी के लिए लेंगे क्रिकेट से ब्रेक

एक यूजर ने लिखा, जैसे ही तस्वीरें ऑनलाइन सामने आईं, शाहरुख खान कमेंट सेक्शन में उन पर प्रतिक्रिया देने के लिए दौड़ पड़े। एक अन्य ने कहा, "न तो राजा और न ही भिखारी सभी समान हैं जब वे सर्वशक्तिमान अल्लाह के सामने हैं।" एक तीसरे ने लिखा, "माशाअल्लाह उन पर बहुत गर्व है और इसके लिए मैं उनको और अधिक प्यार करता हूं। अल्लाह उन्हें आशीर्वाद दे, उनकी रक्षा करे और उन्हें सीधे रास्ते पर ले जाए।" कई अन्य लोगों ने पोस्ट पर दिल के इमोजी छोड़े।

 

देखें शाहरुख की लेटेस्ट तस्वीरें और मक्का से उमराह करते शाहरुख खान के वीडियो:

शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म डंकी की शूटिंग के सिलसिले में सऊदी अरब में थे। जैसे ही उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी की, उन्होंने इंस्टाग्राम पर शूट लोकेशन से एक वीडियो पोस्ट किया और सऊदी अरब के संस्कृति मंत्रालय और फिल्म की टीम को इसे एक सफल प्रोजेक्ट बनाने के लिए धन्यवाद दिया। वीडियो में शाहरुख काले कोट में नजर आ रहे हैं और साथ ही उन्होंने अपनी पोशाक से मैच करने के लिए काला चश्मा भी लगाया हुआ है। वह अरब के रेगिस्तान के बीच में दिखाई दिया। उन्होंने कहा, "यहां सऊदी में डंकी के साथ शूटिंग शेड्यूल पूरा करने से ज्यादा संतोषजनक कुछ नहीं है।"

 

इसे भी पढ़ें: क्या हरियाणा में भी समान नागरिक संहिता को लेकर कमेटी का होगा गठन? राज्य के गृह मंत्री अनिल विज ने दिया यह जवाब


अभिनेता ने तब निर्देशक राजकुमार हिरानी के साथ-साथ 'डंकी' के निर्माण में शामिल सभी कलाकारों और चालक दल के सदस्यों को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि 'डंकी' की शूटिंग करना "प्यारा" था और उन्होंने अपने देश के "शानदार स्थानों" पर फिल्म बनाने की अनुमति देने के लिए सरकार को धन्यवाद दिया। उन्होंने लिखा- "सऊदी अरबियासंस्कृति मंत्रालय, टीम और उन सभी के लिए एक बहुत बड़ा शुक्रान जिन्होंने डंकी के इस शूट शेड्यूल को इतना सहज बना दिया। राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित, 'डंकी' शाहरुख और निर्देशक के बीच पहला सहयोग है। इसमें तापसी पन्नू भी हैं। इससे पहले फिल्म की टीम लंदन में फिल्म की शूटिंग करती नजर आई थी। परियोजना की शुरुआत में अप्रैल, 2022 में घोषणा की गई थी।


प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana