शाहरुख खान पर टूटा दुखों का पहाड़, बेहद करीबी इस दोस्त का हुआ निधन

By रेनू तिवारी | May 16, 2020

साल 2020 बॉलीवुड के लिए काफी खराब साल रहा। 2020 में बॉलीवुड ने अपने दो बड़े दिग्गज अभिनेताओं को खोया हैं। मात्र 24 घंटे के अंदर दो इरफान खान और ऋषि कपूर इस दुनिया से चले गये। हाल ही में अमिर खान के बहुत ही करीबी असिस्टेंट अमोल पॉल का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। अब एक दुखद खबर शाहरुख खान की तरफ से आ रही हैं। शाहरुख खान के खास दोस्त और प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीड एंटरटेनमेंट के एक सदस्य की मौत हो गई है। शाहरुख खान ने अपनी कबीरी अभिजीत के निधन पर दुख व्यक्त किया है। इस बात की जानकारी शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया पर दी हैं।

शाहरुख खान ने अभिजीत के  लिए एक नोट लिखा जिसमें कहा- 'हमने मिलकर ड्रीम्ज अनलिमिटेड के साथ फिल्में बनाने की यात्रा शुरु की थी। अभिजीत हमारा खास पार्टनर था। कभी हम कुछ अच्छा करते थे तो कभी गलत हो जाता था..

लेकिन हमेशा माना गया कि हम उसके माध्यम से आगे बढ़ेंगे क्योंकि उसके जैसे मजबूत टीम के सदस्य हममें से बाकी लोगों की देखभाल करने के लिए थे। तुम मुझे बहुत याद आओगे दोस्त।'

आपको बता दें कि  शाहरुख खान के इस ट्वीट पर काफी लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अपनी संवेदनाए प्रकट कर रहे हैं। इस समय केवल बॉलीवुड का नहीं बल्कि पूरी दुनिया का महौल खराब है। कोरोना वायरस के कारण लगभग 3 लाख से ज्यादा लोग अपनी जान गवां चुके हैं। इसके अलावा भारत में अब कोरोना की मार खरीब प्रवासी मजदूरों पर पड़ रही है।

प्रमुख खबरें

Election Commission ने AAP को चुनाव प्रचार गीत को संशोधित करने को कहा, पार्टी का पलटवार

Jammu Kashmir : अनंतनाग लोकसभा सीट के एनपीपी प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए पिता से लिये पैसे

Mumbai में बाल तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, चिकित्सक समेत सात आरोपी गिरफ्तार

‘आउटर मणिपुर’ के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान