शाहरुख खान की लाडली सुहाना की दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए तस्वीर वायरल

By रेनू तिवारी | Apr 29, 2020

 बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की  काफी दिनों से बॉलीवुड डेब्यू के चर्चा हो रही हैं। सुहाना खान अब अकसर अपने पापा के साथ कई फिल्मी इवेंट में दिखाई पड़ती हैं। सुहाना ने हाल ही में अपनी पढ़ाई पूरी कर ली है अब करियर पर फोकस करना हैं। सुहाना ने अमेरिका  के एक  बड़े इंस्टिट्यूट से एक्टिंग की तालीम ली है। अब सुहाना को लेकर बज है कि उन्हें भी बाकी स्टारकिड्स की तरह रही करण जौहर ही लॉन्च करेंगे। 

इसे भी पढ़ें: अनुप जलोटा की EX Girlfriend जसलीन मथारू ने कर ली शादी! सिंदूर और लाल चूड़े के साथ आयी नजर

 सुहाना पढ़ाई लिखाई के साथ-साथ काफी एंजॉयमेंट भी करती है अपने दोस्तों के साथ। उनकी एंजॉयमेंट की  तस्वीरों को आप सोशल मीडिया पर देश सकते हो। इस समय सोशल मीडिया पर सुहाना की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीर को फिल्मज्ञान ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।  

इसे भी पढ़ें: दिग्गज अभिनेता इरफान खान की तबीयत बिगड़ी, मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट

 तस्वीर में सुहाना काफी हॉट लग रही हैं और अपने विदेशी दोस्तों के साथ चिल कर रहा है। इस दौरान सुहाना ने प्लाजो पेंट के उपर क्रॉप ब्रा टॉप पहना हुआ है। ये तस्वीर काफी वायरल हो रही हैं।

 

आपको बता दें कि करण जोहर सुहाना को बॉलीवुड में लॉन्च करने के लिए एक दमदार लव स्टोरी पर काम कर रहे हैं। करण बाकी स्टार किड्स की तरह वह स्टूडेंड ऑफ द इयर से सुहाना का बॉलीवुड में डेब्यू नहीं करवाना चाहते। बॉलीवुड में  शाहरुख खान और करण की दोस्ती से तो वाकिफ हैं।

प्रमुख खबरें

राम मंदिर को लेकर विपक्ष पर बरसे Amit Shah, कहा- वोट बैंक के नाराज होने के डर से वे भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा में नहीं गये

TMC नेता के हिंदुओं को भागीरथी में डुबोने वाले बयान पर बोले PM मोदी, बंगाल में हिंदू दोयम दर्जे के नागरिक क्यों बन गए हैं?

BJD को पटनायक की वापसी का भरोसा, वीके पांडियन बोले- ओडिशा विधानसभा में एक अंक भी पार नहीं करेगी बीजेपी

Pakistan: गिलगित-बाल्टिस्तान में कैसे हुई 20 लोगों की मौत? कई लोगों की हालत गंभीर