पाकिस्तान के शान मसूद ने कहा, 'भाग्यशाली हूं कि इस मुश्किल समय में खेल पा रहा हूं'

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Aug 06, 2020

कराची। पाकिस्तान के टेस्ट सलामी बल्लेबाज शान मसूद स्वयं और टीम के अपने साथियों को काफी भाग्यशाली समझते हैं कि कोरोना वायरस महामारी के बीच टेस्ट क्रिकेट खेल पा रहे हैं। तीस साल के मसूद ने मैनचेस्टर में इंग्लैंड के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट के वर्षा से प्रभावित पहले दिन बुधवार को नाबाद 46 रन की पारी खेली और बाबर आजम (नाबाद 69) के साथ अटूट साझेदारी करके पारी को संभाला। मसूद ने दिन का खेल खत्म होने के बाद कहा, ‘‘हम स्वयं को काफी भाग्यशाली समझते हैं कि इस दुखद समय में, इस महामारी के बीच, हमें असल में वह खेल खेलने को मिल रहा है जिसे हम प्यार करते हैं। अपने देश के लिए खेलने से बेहतर कुछ नहीं है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘हम पिछले एक महीने से अभ्यास कर रहे थे लेकिन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलना हमेशा अलग होता है।

इसे भी पढ़ें: ICC Ranking: कोहली-रोहित शीर्ष दो पर कायम, गेंदबाजों में बुमराह दूसरे स्थान पर बरकरार

खिलाड़ी लय में नहीं थे क्योंकि हम तीन महीने से नहीं खेले हैं।’’ मसूद ने बाबर की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें हमेशा उसके साथ बल्लेबाजी करने में मजा आता है। उन्होंने कहा, ‘‘मैं हमेशा बाबर आजम के साथ बल्लेबाजी करने का लुत्फ उठाता हूं और इसमें कोई संदेह नहीं कि यह पाकिस्तान के लिए अच्छा है कि हमारी टीम में ऐसा बल्लेबाज है जिसे तीनों प्रारूपों में दुनिया के शीर्ष बल्लेबाजों में शामिल किया जाता है।’’ मसूद ने हालांकि कहा कि बारिश के खलल के बीच बल्लेबाजी करना आसान नहीं होता।

प्रमुख खबरें

UPA सरकार का कानून, कोर्ट का फैसला, NSA के तहत जेल में बंद अमृतपाल सिंह तो लड़ सकता है चुनाव, लेकिन CM केजरीवाल को वोट डालने पर मनाही!

भूलकर भी न सोए इस दिशा की ओर सिर करके, जानें क्या होता है इसका दुष्प्रभाव?

भारतीय एथलीट खुद को दुनिया के शीर्ष एथलीटों से कम नहीं समझते: तूर

सोनम कपूर का खुलासा, गर्भावस्था के दौरान बढ़ गया था 32 किलो वजन, कहा- मैं सदमे में थी