श्री श्री रविशंकर की सीरिया को लेकर टिप्पणी पर शरद यादव ने की निंदा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 07, 2018

गया। जदयू के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव ने आर्ट ऑफ लिविंग के संस्थापक श्री श्री रविशंकर के उस बयान जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर अयोध्या विवाद हल नहीं किया गया तो भारत में सीरिया जैसी स्थिति हो सकती है, की निंदा की है। गया में आज पत्रकारों से बातचीत करते हुए शरद ने कहा कि श्री श्री रविशंकर का यह बयान अल्पसंख्यकों को धमकी देने वाला है। श्री श्री रविशंकर ने एक समाचार चैनल से बातचीत के दौरान कहा था कि अयोध्या में राममंदिर नहीं बना तो भारत सीरिया बन जाएगा।

शरद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर परोक्ष निशाना साधते हुए कहा कि आगामी 11 मार्च को राज्य में अररिया संसदीय सीट और भभुआ एवं जहानाबाद सीट पर होने वाले उपचुनाव में महागठबंधन को पिछले बिहार विधानसभा चुनाव में मिले जनाधार के साथ 'विश्वासघात' करने वाले तथा जनता का प्रतिनिधित्व करने वालों के बीच सीधा मुकाबला है। उन्होंने प्रदेश की नीतीश सरकार पर शराबबंदी के तहत गरीबों को जेल भेजने का आरोप लगाते हुए दावा किया कि अमीरों को शराब की होम डिलीवरी की जा रही है।

 

वहीं भाजपा के वरिष्ठ नेता और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट के जरिए शरद पर प्रहार करते हुए आरोप लगाया कि वह आज राबड़ी देवी का नेतृत्व स्वीकार कर उन्हीं के स्तर के बेबुनियाद आरोप सरकार पर लगाते हुए खुद हास्यास्पद हो गए हैं।