कांग्रेस के नेतृत्व वाले महागठबंधन का समर्थन करेगी शरद यादव की पार्टी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Aug 06, 2018

जयपुर। लोकतांत्रिक जनता दल के नेता शरद यादव ने आज कहा कि उनकी पार्टी आगामी चुनावों में कांग्रेस के नेतृत्व वाले महागठबंधन का समर्थन करेगी। जयपुर में संवाददाताओं से बातचीत में यादव ने कहा कि कांग्रेस आगामी चुनावों में महागठबंधन की ड्राइविंग सीट पर होगी। हम इस गठबंधन का सहयोग करेंगे । प्रधानमंत्री पद के लिये गठबंधन द्वारा चुने जाने वाले नेता का भी उनकी पार्टी समर्थन करेगी।

 

उन्होंने कहा कि राजस्थान में इस वर्ष के अंत होने वाले विधानसभा चुनावों में लोकतांत्रिक जनता दल 50 विधानसभा सीटों पर चुनाव लडे़गी। यादव ने बिहार के मुजफ्फरपुर में दुष्कर्म की घटनाओं के लिये बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि मामले की जांच सेवानिवृत्त न्यायाधीश के नेतृत्व वाले दल से की जानी चाहिए और सरकार को इस मामले में जिम्मेदारी से कार्रवाई करनी चाहिए।

 

उन्होंने असम में राष्ट्रीय नागरिक पंजी :एनआरसी: के जरिये 40 लाख नागरिकों को अलग करने के मामलें में कहा कि केन्द्र को इस मुद्दे पर चर्चा करने के लिये सभी दलों को एक 'सर्वदलीय' बैठक बुलानी चाहिए। यादव ने राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की 'राजस्थान गौरव यात्रा' निकाले जाने पर उन्हें आडे़ हाथों लेते हुए कहा कि प्रदेश में मॉब लिंचिंग, किसान आत्महत्याएं और बेरोजगारी जैसी समस्याओं से जूझ रहा है, और सरकार वोटो के लिये यात्रा निकाल रही है।

प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा