दुनिया की इस मशहूर सिंगर का स्टाइल देखकर, उठ जाएगा आपका फैशन से विश्वास

By रेनू तिवारी | Dec 16, 2019

दुनिया में अपनी पॉप सिंगिंग के लिए मशहूर सिंगर माइली साइरस अपने बोल्ड अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। माइली साइरस सिंगर के साथ-साथ अच्छी एक्ट्रेस भी हैं और वह राइटर भी हैं। माइली जब स्टेज पर गाना गाती है तो वहां मौजूद हर कोई उनकी सिंगिंग में खो जाता है। माइली साइरस अकसर अपने रिलेशनशिप और अपने बोल्डनेस के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। हाल ही में सिंगर माइली ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिनको देख कर आप एक बार जरूर सोच में पड़ जाएंगे कि फैशन का ये कौन सा लेवल आ चुका है। 

देखें तस्वीरें-

सोशल मीडिया पर माइली ने जो तस्वीरें शेयर की हैं वो उनकी पुरानी तस्वीरें हैं। दिसंबर 2015 में उन्होंने महारानी एलिजाबेथ थिएटर में अपने बोल्ड अंदाज में शानदार प्रफोर्मेंस दी थी। इस दौरान माइली की शानदार प्रफोर्मेंस के साथ-साथ उनका स्टाइल भी काफी चर्चा में आया था।

इसे भी पढ़ें: एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी की बेटी पायल का निधन, लंबे वक्त से थीं बीमार

आपको बता दें कि माइली साइरस ने हाल ही में अपनी आठ महीने की शादी को तोड़ कर पति लियाम हेम्सवर्थ से अलग हुईं हैं। माइली साइरस ने तलाक लेने का कारण बताया था कि दोनों अब अपने करियर पर फोकस करना चाहते हैं। इसके अलावा माइली ने अपने एक बयान में कहा था कि वह बाइसेक्शुअल हैं वह पुरूषों के साथ- साथ  महिलाओं की तरफ भी आकर्षित होती हैं।

इसे भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस के नए प्रिंस बने कार्तिक आर्यन

प्रमुख खबरें

TMKOC | Gurucharan Singh Missing Case | लापता गुरुचरण सिंह जल्द करने वाले थे शादी, आर्थिक तंगी का कर रहे थे सामना, रिपोर्ट

हफ्ते की शुरुआत भारतीय शेयर बाजार के लिए रही शानदार, Sensex 411 अंक उछलकर 74,141 पर पहुँचा

Kerala में एक सहकारी बैंक के दो सुरक्षाकर्मी मृत पाए गए

Congress on Maharaja Remark | प्रधानमंत्री ने राहुल गांधी के शब्दों को दुर्भावनापूर्ण ढंग से तोड़-मरोड़कर पेश किया, महाराजा टिप्पणी पर कांग्रेस की सफाई