खाट पर चाय पीते हुए Shehnaaz Gill ने शेयर की तस्वीरें, फैन ने कहा 'इससे कहते हैं शुद्ध देसी वाइब्स'

By रेनू तिवारी | Feb 06, 2023

एक्ट्रेस शहनाज गिल पिछले कुछ सालों में इंटरनेट की सेनशेशन बन गयी हैं। बिग बॉस 13 में आगर मशहूर हुई शहनाग गिल जल्द ही सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। सलमान खान से शहनाज गिल का काफी खूबसूरत रिश्ता रहा हैं। बिग बॉस 13 में शहनाज के लिए स्टैंड लेते हुए सलमान खान को कई बार देखा गया। मंच पर एक अच्छा रिलेशन निभाने के बाद भी शहनाज को सलमान खान की पार्टियों में भी देखा गया। शहनाज गिल अक्सर अपने अनोखे पोस्ट से सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींचती हैं। 6 फरवरी को अभिनेत्री ने तस्वीरें साझा कीं, जहां उन्हें एक खाट पर चाय की चुस्की लेते हुए देखा जा सकता है।

 

इसे भी पढ़ें: Grammys 2023 | ग्रैमी पुरस्कार में अमेरिकी सिंगर Beyonce का रहा जलवा, बेंगलुरू में बसे संगीतकार रिकी केज को भी मिला पुरस्कार


शहनाज गिल ने कहा 'चाय पीलो'

कानों के पीछे दुपट्टे चढ़ा कर एक दम देसी अंदाज में, नारंगी सलवार सूट पहने शहनाज गिल तस्वीरों में चाय की चुस्की लेते हुए शुद्ध देसी वाइब्स दे रही हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- दोस्तों चाय पीलो।

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | Grammy Award 2023 में बजा भारत का डंका, Ricky Kej ने जीता तीसरी बार अवॉर्ड


शहनाज की पोस्ट पर सेलेब्स और फैंस की प्रतिक्रिया

विक्की कौशल, केन फर्न्स और कई अन्य लोगों ने तस्वीरों पर प्रतिक्रिया देने के लिए कमेंट सेक्शन का सहारा लिया। उरी अभिनेता ने शहनाज़ को सही किया और लिखा, "चा*," जबकि केन ने टिप्पणी की, "वाह !! एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "इससे कहते हैं शुद्ध देसी वाइब्स क्यों हैं ना #shehnaazgill।"

 

प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज