Video | रेखा के साथ शेखर सुमन कर चुके है बेहद intimate Scene! 'एक्ट्रेस ने मुझे कभी भी छूने से मना नहीं किया', अभिनेता ने सालों बाद किया खुलासा

By रेनू तिवारी | Apr 24, 2024

अभिनेता शेखर सुमन ने 1984 में रेखा के साथ कामुक नाटक 'उत्सव' से अभिनय की शुरुआत की। हाल ही में एक साक्षात्कार में उन्होंने अंतरंग दृश्यों के दौरान रेखा की व्यावसायिकता को याद किया, इस बात पर प्रकाश डाला कि कैसे उन्होंने उन्हें कुछ स्थानों पर छूने से मना नहीं किया था। 'उत्सव' का निर्देशन गिरीश कर्नाड ने किया था और इसका निर्माण शशि कपूर ने किया था।


यूट्यूबर सिद्धार्थ कन्नन से बात करते हुए, सुमन ने 'उत्सव' की शूटिंग दोबारा देखी और रेखा के स्टारडम के बावजूद उनके आचरण की प्रशंसा की। सुमन ने कहा, "उन्होंने अन्य अभिनेत्रियों के विपरीत, मुझे कभी भी कुछ स्थानों पर छूने या उन दृश्यों में कुछ भी कहने से मना नहीं किया। वह पूरी तरह से पेशेवर थीं। मैं हमेशा उनका ऋणी रहूंगा।"


सुमन ने फिल्म के सेट का एक किस्सा भी शेयर किया। फिल्मांकन के पहले दिन 'बड़े पैमाने पर आयकर छापे' का सामना करने के बावजूद, रेखा परियोजना के लिए प्रतिबद्ध रहीं। उन्होंने कहा, "मैं उनसे (रेखा) से अधिक पेशेवर अभिनेता कभी नहीं मिली। मुझे याद है कि शूटिंग के पहले दिन उनके यहां बड़े पैमाने पर आयकर छापा पड़ा था। कोई भी अन्य अभिनेता अपना बैग पैक करके चला गया होता। उन्होंने कहा, 'चलो वे अपना काम करें, मैं वहीं रहूंगी और मैं अपना काम करूंगी। 

इसे भी पढ़ें: Kalki 2989 Star Cast Fees | 6 साल से फ्लॉप फिल्में देने के बाद भी डिमांड में प्रभास, अमिताभ बच्चन से 733 प्रतिशत ज्यादा कर रहे हैं चार्ज? जानें अन्य किरदारों की फीस

 


एक सफल अवसर प्रदान करने के लिए दिवंगत शशि कपूर का आभार व्यक्त करते हुए, 61 वर्षीय अभिनेता ने कहा, "यह भारतीय सिनेमा के इतिहास में किसी भी नवागंतुक के लिए शायद सबसे अभूतपूर्व ब्रेक था। 15 दिनों में, मैं मैंने अभी तक अपना सूटकेस भी नहीं खोला था और दो महीने में मैं रेखा के साथ शूटिंग कर रहा था। मैं हमेशा शशि कपूर, गिरीश कर्नाड, रेखा, इन सभी का आभारी रहूंगा।"

इसे भी पढ़ें: The Great Indian Kapil Show| Aamir Khan को भी अब लाइफ में हो जाना चाहिए सेटल! कपिल शर्मा ने एक्टर के संग किया मजाक, ये देखें रिएक्शन

 


हालाँकि, प्रमुख अभिनेताओं के साथ अभिनय करने के बावजूद, शेखर सुमन का फ़िल्मी करियर उम्मीद के मुताबिक नहीं चल पाया। उन्होंने टेलीविज़न की ओर रुख किया और अपने टॉक शो 'मूवर्स एंड शेकर्स' से व्यापक पहचान हासिल की। उन्होंने लोकप्रिय शो 'देख भाई देख' सहित कई सिटकॉम में भी अभिनय किया। वह अगली बार संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' में नजर आएंगे।


प्रमुख खबरें

Jammu-Kashmir में आतंकवादियों ने पर्यटक शिविर पर गोलीबारी की, दंपती घायल

Manipur: इम्फाल पश्चिम जिले में अज्ञात हमलावरों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या की

MP: वकील के उपस्थित नहीं होने पर उच्च न्यायालय ने बीमा कंपनी पर 25 हजार रु का जुर्माना लगाया

किशोरी से छेड़छाड़ के आरोप में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता को हिरासत में लिया गया