सोशल मीडिया पर छाईं शिबानी दांडेकर अख्तर की बोल्ड तस्वीरें, हाई स्लिट स्कर्ट उठाकर बढ़ाया इंटरनेट का पारा

By प्रिया मिश्रा | Jul 27, 2022

एक्टर फरहान अख्तर की वाइफ शिबानी दांडेकर काफी बोल्ड हैं। शिबानी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में शिबानी की कुछ फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में शिबानी का हॉट लुक देखकर फैंस का हाल बुरा हो रहा है।

 

इसे भी पढ़ें: 47 साल की उम्र में भी यंग और फिट नज़र आती हैं रवीना टंडन, एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी सीक्रेट डाइट


हाल ही में शिबानी दांडेकर ने अपने इंस्टाग्राम पर बेहद रिवीलिंग ड्रेस पहनकर तस्वीरें शेयर की हैं। यह फोटोज एक रेस्टोरेंट के अंदर की हैं। इन फोटोज में शिबानी ब्लैक कलर की ब्रालेट और रिवीलिंग स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं। यह स्कर्ट थाई स्लिट है, जिसमें शिबानी अपने टोंड लेग्स फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। शिबानी के डीप नेक ब्रालेट और थाई हाई स्लिट स्कर्ट में उनका परफेक्ट फिगर नजर आ रहा है।

 

इसे भी पढ़ें: ओटीटी पर हैं इन एक्ट्रेसेस की बोल्डनेस का बोलबाला, कमरा लॉक करके के ही देखें इनकी वेब सीरीज


इस ड्रेस को पहनकर शिबानी ने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज दिए हैं। वे कभी पूल साइड तो कभी रेस्टोरेंट की टेबल पर चढ़कर फोटो खिंचवाती नजर आ रही हैं। शिबानी का यह बोल्ड और ग्लैमरस लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। लोग शिबानी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स ने शिबानी की इन तस्वीरों पर हार्ट और फायर वाले इमोजी की लाइन लगा दी है।

 

प्रमुख खबरें

Kashmir में आतंक का डबल अटैक, शोपियां में पूर्व सरपंच को गोलियों से भूना, पहलगाम में जयपुर से आए दपंत्ति को बनाया निशाना

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav

Manoj Tiwari ने मुझ पर हमला कराया क्योंकि लोग अब उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं: Kanhaiya