47 साल की उम्र में भी यंग और फिट नज़र आती हैं रवीना टंडन, एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी सीक्रेट डाइट

raveena tandon
instagram
47 साल की उम्र में भी रवीना अपनी फिटनेस और स्किन की काफी देखभाल करती हैं। फिट रहने के लिए के लिए रवीना हेल्दी डाइट लेती हैं और वर्कआउट करती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। रवीना अपने फैंस के साथ अक्सर अपनी डाइट और फिटनेस टिप्स शेयर करती रहती हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन आज भी अपनी खूबसूरती से यंग एक्ट्रेसेस को टक्कर दे सकती हैं। 47 साल की उम्र में भी रवीना अपनी फिटनेस और स्किन की काफी देखभाल करती हैं। फिट रहने के लिए के लिए रवीना हेल्दी डाइट लेती हैं और वर्कआउट करती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। रवीना अपने फैंस के साथ अक्सर अपनी डाइट और फिटनेस टिप्स शेयर करती रहती हैं। आज के इस लेख में हम आपको रवीना की सीक्रेट डाइट के बारे में बताने जा रहे हैं -

डेली वर्कआउट 

खुद को फिट और हेल्दी रखने के लिए रवीना नियमित रूप से एक्सरसाइज करती हैं। वे अपने बच्चों के साथ टैरेस पर वर्कआउट करती हैं। योग के आलावा रवीना कार्डियो और स्विमिंग को भी अपने रूटीन में शामिल करती हैं। जब रवीना को एक्सरसाइज करने का मन नहीं होता है तब वे वॉक या जॉगिंग करना पसंद करती हैं।

घर का खाना  

रवीना किसी तरह की फैंसी डाइट को फॉलो नहीं करती हैं। उन्हें घर का सिंपल खाना ही पसंद है। इसके अलावा वे किसी तरह के खाने से परहेज नहीं करती हैं। उनकी डाइट में रोटी, सिंपल दाल, सब्जी और दही होता है। इसके अलावा वे फल और प्रोबायोटिक्स का सेवन करती हैं। रवीना के मुताबिक ये फूड्स रिवर्स एजिंग के लिए बेस्ट होते हैं।

इसे भी पढ़ें: ओटीटी पर हैं इन एक्ट्रेसेस की बोल्डनेस का बोलबाला, कमरा लॉक करके के ही देखें इनकी वेब सीरीज

लंच में जरूर लेती हैं दही 

रवीना लंच में दही जरूर खाती हैं। उनके मुताबिक, दही में मौजूद एंटी ऑक्सीडेंट और लैक्टिक एसिड, त्वचा में कोलेजन बढ़ाने में मदद करते हैं। इसके अलावा इम्यूनिटी और मेटाबॉलिज्म को बूस्ट करने के लिए भी दही बेस्ट है।

पोर्शन कंट्रोल पर दें ध्यान 

रवीना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह सब कुछ खाती हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें पनीर और बटर खाना बहुत पसंद है। वे ये चीजें खाती भी हैं, लेकिन पोर्शन का ध्यान रखते हुए। रवीना के मुताबिक, पोर्शन कंट्रोल के साथ कुछ भी खाने में कोई बुराई नहीं है।

इसे भी पढ़ें: Vijay Deverakonda को दो लड़कियों के साथ एक बिस्तर पर सोने से नहीं है एतराज, Koffee With Karan में किए कई खुलासे

वेट मैनेज करने के लिए सीक्रेट टॉनिक 

अपने वेट को मैनेज करने और एक्टिव रहने के लिए रवीना एक सीक्रेट टॉनिक भी लेती हैं। उन्होंने बताया कि वे लौंग, हल्दी, अदरक, काली मिर्च, अजवाइन और घी से बना काढ़ा पीती हैं।

चीट मील  

रवीना ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने चीट मील के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि वे चीट मील में अपनी मां के हाथों की बनी दूध की बर्फी खाना पसंद करती हैं।

अन्य न्यूज़