ओटीटी पर हैं इन एक्ट्रेसेस की बोल्डनेस का बोलबाला, कमरा लॉक करके के ही देखें इनकी वेब सीरीज

ott actresses
instagram
प्रिया मिश्रा । Jul 26, 2022 12:23PM
लॉकडाउन के दौरान नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम, ऑल्ट बालाजी, एमएक्स प्लेयर और डिज्नी प्लस हॉटस्टार जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स मनोरंजन का बड़ा सहारा रहे। कोरोना महामारी के दौरान ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बड़ी संख्या में वेब सीरीज और फिल्मों को रिलीज किया गया। इस दौरान कई एक्ट्रेसेस ने अपनी बोल्डनेस से दर्शकों के बीच एक खास पहचान बनाई।

कोरोना महामारी में लॉकडाउन के दौरान नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम, ऑल्ट बालाजी, एमएक्स प्लेयर और डिज्नी प्लस हॉटस्टार जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स मनोरंजन का बड़ा सहारा रहे। कोरोना महामारी के दौरान ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बड़ी संख्या में वेब सीरीज और फिल्मों को रिलीज किया गया। इस दौरान कई एक्ट्रेसेस ने अपनी बोल्डनेस से दर्शकों के बीच एक खास पहचान बनाई। आज के इस लेख में हम आपको ओटीटी की उन एक्ट्रेसेस के बारे में बताएंगे जो अपनी बोल्डनेस के लिए मशहूर हैं -  

स्नेहा पॉल 

एक्ट्रेस स्नेहा पॉल ओटीटी की सबसे हॉट और बोल्ड एक्ट्रेसेज में से एक हैं। स्नेहा को वेब सीरीज चरमसुख चॉल हाउस 2 के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने इस वेब सीरीज में एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन दिए हैं।

 

इसे भी पढ़ें: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस में दर्ज हुई शिकायत


कविता राधेश्याम 

कविता भाभी वेब सीरीज से फेमस हुई एक्ट्रेस कविता राधेश्याम भी अपनी बोल्डनेस से सबके छक्के छुड़ा देती हैं। कविता ने वेब सीरीज में बोल्डनेस की सारी हदें पार करते हुए कई इंटिमेट सीन दिए हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। कविता की हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती हैं।

राजसी वर्मा

एक्ट्रेस राजसी वर्मा का नाम ओटीटी प्लेटफॉर्म की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शामिल है। एक्ट्रेस चरमसुख एयर पलंगतोड़ डबल धमाका जैसी बोल्ड वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं। एक्ट्रेस ना केवल रील लाइफ, बल्कि रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड हैं। राजसी की फोटोज और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

इसे भी पढ़ें: गुलाब की पंखुड़ियों से ढकी नजर आईं Uorfi Javed, वीडियो देखकर लोगों ने पूछा- हवा का झौका आया तो क्या होगा?

अनुपमा प्रकाश

एक्ट्रेस अनुपमा प्रकाश भी बोल्डनेस के मामले में किसी से कम नहीं हैं। एक्ट्रेस फिल्मों के अलावा कई वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं। उल्लू ऐप की वेब सीरीज लवली मसाज पार्लर में एक्ट्रेस ने कई बोल्ड और इंटिमेट सीन दिए हैं।

अन्य न्यूज़