टी20 मैच में अर्धशतक जड़ने वाले शिवम दुबे बोले, किसी भी मैदान पर छक्के लगा सकता हूं

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Dec 09, 2019

तिरूवनंतपुरम। वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में आक्रामक बल्लेबाजी करने वाले शिवम दुबे को यकीन है कि वह दुनिया के किसी भी मैदान पर छक्के लगा सकते हैं। तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिये भेजे गए दुबे ने 30 गेंद में चार छक्कों की मदद से 54 रन बनाये। भारत हालांकि दूसरा मैच हार गया और श्रृंखला फिलहाल 1.1 से बराबर है। दुबे ने मैच के बाद कहा कि यह मैदान बड़ा था लेकिन मैं किसी भी मैदान पर छक्के लगा सकता हूं। आपने आज देखा और मैं कहीं भी इसमें सक्षम हूं।

 

जब वह अपनी टाइमिंग को लेकर जूझ रहे थे तब उपकप्तान रोहित शर्मा ने उन्हें संयम के साथ खेलने की सलाह दी। दुबे ने कहा कि तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी का मौका मिलना मेरे लिये बड़ी बात है। मुझ पर निश्चित तौर पर दबाव था। उन्होंने कहा कि इसके बाद रोहित भाई ने मेरी मदद की और कहा कि संयम के साथ अपनी ताकत पर खेलो। मुझे एक सीनियर खिलाड़ी से उसी तरह की प्रेरणा की जरूरत थी। उसके बाद मैने छक्का लगाया और फिर सहज होकर खेला।

इसे भी पढ़ें: IND vs WI: वेस्टइंडीज ने किया पलटवार, दूसरा टी20 जीतकर सीरीज की बराबर

दुबे ने कहा कि कैच छूटना खेल का हिस्सा है लेकिन उनकी टीम गलतियों से सबक लेकर वापसी करेगी। उन्होंने कहा कि हमने कैच छोड़े जो दुर्भाग्यपूर्ण था लेकिन किसी भी टीम से कैच छूट सकते हैं। हम सर्वश्रेष्ठ टीम है। यह मैच कठिन था लेकिन हम अगले मैच में वापसी करेंगे।

प्रमुख खबरें

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में चार वर्षीय बच्ची से कथित दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

आंध्र प्रदेश में लोकसभा और विधानसभा चुनाव के लिए दोपहर एक बजे तक 40.26 प्रतिशत मतदान

IPL 2024 में विराट कोहली का कमाल, इस मामले में रोहित शर्मा को पछाड़ा

Rae Bareli मेरी दोनों माताओं की कर्मभूमि, इसलिए यहां चुनाव लड़ने आया हूं : Rahul Gandhi