Shivangi Joshi उर्फ नायरा हुई किडनी संक्रमण का शिकार, अस्पताल के बेड से शेयर की तस्वीर

By रेनू तिवारी | Mar 16, 2023

ये रिश्ता क्या कहलाता है की अभिनेत्री शिवांगी जोशी उर्फ नायरा ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया जिसमें उन्होंने कुछ दिनों से गुर्दे के संक्रमण के कारण अस्पताल में भर्ती होने का खुलासा किया। उन्होंने अस्पताल के बिस्तर से एक तस्वीर साझा की और अपने दोस्तों और प्रशंसकों से अपने स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी है। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें वह थम्स अप देती नजर आ रही हैं, जो इस बात का संकेत है कि वह ठीक हो रही हैं।

 

इसे भी पढ़ें: शाहरुख की फिल्म रच रही नये कीर्तिमान, शबाना आजमी बोली- उम्मीद है ‘पठान’ की सफलता से बॉयकॉट संस्कृति खत्म होगी


शिवांगी ने लिखा-"हाय सब लोग, कुछ दिन खराब रहे, मुझे किडनी का संक्रमण हो गया है, लेकिन मैं आपको बताना चाहती हूं कि मेरे परिवार, दोस्तों, डॉक्टरों, अस्पताल के कर्मचारियों और भगवान की कृपा से, मैं बेहतर महसूस कर रही हूं। यह आपको याद दिलाने के लिए भी है कि आपको अपने शरीर, मन और आत्मा का ख्याल रखना होगा और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि लड़कों को हाइड्रेटेड रहना है। आप सभी को प्यार, और मैं बहुत जल्द काम पर वापस आऊंगी। स्वास्थ्य लाभ और उपचार के लिए ढेर सारा प्यार शिवांगी ”

 

इसे भी पढ़ें: Mrs Chatterjee v/s Norway FIRST Review | एक्ट्रेस रेखा ने की रानी मुखर्जी की जमकर तारीफ, कहा- ये फिल्म पूरी दुनिया को देखनी चाहिए


शिवांगी के पोस्ट के तुरंत बाद, उनके दोस्तों और प्रशंसकों ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। श्रद्धा आर्या ने लिखा, “ओह नो…। जल्दी ठीक हो जाओ राजकुमारी! वास्तव में! आपको ढेर सारा प्यार।" श्वेता तिवारी ने टिप्पणी की, "जल्दी ठीक हो जाओ मेरी प्यारी..." धीरज धूपर ने टिप्पणी की "अरे ध्यान रखना और जल्दी ठीक हो जाओ.. तुम्हें बहुत सारा प्यार और देखभाल भेज रहा हूं", रुबीना दिलैक ने लिखा " तेजी से ठीक हो जाओ”। प्रीत कमानी, चेतना पांडे, श्रेनु पारिख और अन्य ने भी उनकी पोस्ट पर टिप्पणी की।


पेशेवर मोर्चे पर कहा जाता है कि शिवांगी एकता कपूर के आगामी शो ब्यूटी एंड बीस्ट में दोहरी भूमिका निभा रही हैं। बीटी के अनुसार "शिवांगी एक महत्वपूर्ण किरदार निभाएंगी और शो में एक विशेष उपस्थिति दर्ज करेंगी। वह शुरुआती एपिसोड में दिखाई देंगी और उनका किरदार कहानी का मार्ग प्रशस्त करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। वह दोहरी भूमिका निभाएंगी। 

 

अभिनेत्री को आखिरी बार बालिका वधू 2 में देखा गया था। अभिनेत्री शालिन भनोट के शो बेकाबू में एक छोटी भूमिका में भी दिखाई देंगी।

 

प्रमुख खबरें

World Cup में Surya तीसरे नंबर पर उतरें , भारत और वेस्टइंडीज का फाइनल चाहते हैं Lara

परिवारों की शुद्ध बचत तीन साल में नौ लाख करोड़ रुपये घटीः सरकारी आंकड़ा

देश के आठ प्रमुख शहरों में 2023 में खाली पड़े shopping mall की संख्या बढ़कर 64 हुई: Report

Kiren Rijiju ने Rahul Gandhi को लिया आड़े हाथ, पूछा China और Pakistan से इतना प्रेम क्यों है?