शिवराज सिंह चौहान का आरोप, तबादला उद्योग चला रही है कांग्रेस सरकार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 13, 2019

भोपाल। मध्यप्रदेश में कांग्रेस के 100 दिनों से अधिक के शासन काल में हुए भ्रष्टाचार के खिलाफ शनिवार को भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ विरोध प्रदर्शन करते हुए प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस सरकार पर तबादला उद्योग चलाने का आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश में विकास कार्य ठप्प पड़े हैं।

 

बोर्ड ऑफिस चौराहे पर धरना प्रदर्शन में शामिल भाजपा कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस सरकार के रोजगार देने के दावों पर कहा, ‘‘कह रहे हैं नये नये रोजगार ला रहे हैं। ढोल चढ़ाओ, बैंड बजाओ, बंदर नचाओ, रीछ पकड़ कर लाओ, अब ये रोजगार मिल रहा है। युवा ठगा हुआ सा महसूस कर रहा है। विकास का काम ठप्प । उद्योग एक चल रहा है, तबादला उद्योग। थोक में सब के सब, बदल डाले। एक नहीं छोड़ेंगे। सवेरे भोपाल से सीहोर ट्रांसफर, दोपहर में सीहोर से आष्टा, शाम को आष्टा से देवास, रात को देवास से उज्जैन, जाओ बेटा। ये खेल बिना लेन देन के नहीं चल रहा। बोलो जी तुम क्या क्या खरीदोगे, यहां हर चीज बिकती है।’’

इसे भी पढ़ें: शत्रुघ्न सिन्हा बोले, नरेंद्र मोदी से मुकाबले में खुशी होगी

 

भाजपा ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार के खिलाफ सभी जिलों में विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारी धरना स्थल पर तख्तियां लिये हुए थे जिस पर लिखा था, ‘‘281 करोड़ रुपये का भ्रष्टाचार 100 दिनों में, विकास का रिकॉर्ड’’।  गौरतलब है कि आयकर विभाग ने हाल ही में कमलनाथ के दो सहयोगियों के ठिकानों पर छापे की कार्रवाई की थी। भाजपा का दावा है कि इसमें 281 करोड़ रुपये की बेहिसाबी संपत्ति का खुलासा हुआ है।

 

प्रमुख खबरें

Delhi में पुलिस के साथ संक्षिप्त गोलीबारी के बाद पकड़ा गया हत्या का आरोपी

नया भारत डोजियर नहीं भेजता, बल्कि उनके घर में घुसकर आंतकियों को डोज देता है, गुजरात में गरजे PM मोदी

Rajasthanके अलवर में District Excise Officer तीन लाख रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

मुसलमानों के वोटों की तिजारत कर रही है सपा, मौलाना शहाबुद्दीन बोले- जो भाजपा को हराएगा हम उसको देंगे वोट