अंबानी खानदान में फिर गूंज उठी किलकारी! दूसरी बार माता पिता बने श्लोका और आकाश, पूरा हुआ दोनों का परिवार

By रेनू तिवारी | May 31, 2023

श्लोका मेहता और आकाश अंबानी दूसरी बार माता-पिता बने हैं। मुंबई में नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के लॉन्च और उद्घाटन के दौरान श्लोका की दूसरी प्रेग्नेंसी की खबरें आईं, जहां श्लोका ने पहली बार अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया। इस बार श्लोका और आकाश के घर बैबी गर्ल ने जन्म लिया है! हां, आपने उसे सही पढ़ा है! उनका परिवार अब पूरा हो गया है! श्लोका और आकाश का एक बेटा पृथ्वी आकाश अंबानी है जो अभी दो साल का है। एक पपराज़ी ने श्लोका और आकाश की दूसरी बच्ची की खबर ऑनलाइन साझा की।


पिछले कुछ दिनों में अंबानी परिवार का सिद्धिविनायक मंदिर में काफी आना-जाना लगा रहा है। बधाई का सिलसिला शुरू हो गया है क्योंकि श्लोका और आकाश एक छोटी राजकुमारी के माता-पिता बन गए हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Project K में कमल हासन निभाएंगे खलनायक की भूमिका, अब तक के सबसे मंहगे विलेन बनेंगे? जानें कितनी ले रहे फीस


आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की लव स्टोरी

ऑनलाइन उपलब्ध जानकारी के अनुसार, मेहता और अंबानी एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं। आकाश और श्लोका हाई स्कूल स्वीटहार्ट रहे हैं। यह आकाश ही था जिसे श्लोका पर क्रश था लेकिन वह अपनी भावनाओं को प्रकट करने के लिए अनिच्छुक था। 12वीं कक्षा में आकाश ने अपनी भावनाओं को कबूल करने का फैसला किया। परीक्षा खत्म होने के बाद आकाश ने श्लोका को प्रपोज किया और उन्होंने स्वीकार कर लिया। अपनी शिक्षा पूरी करने के लिए विभिन्न विश्वविद्यालयों में दाखिला लेने के कारण वे अलग हो गए। लेकिन उन्होंने कभी एक-दूसरे से संपर्क नहीं खोया। जब उन्होंने अपना स्नातक पूरा किया और अपना करियर शुरू किया, तो उन दोनों ने आधिकारिक तौर पर अपने रिश्ते की घोषणा की। आकाश और श्लोका ने मार्च 2018 में सगाई की थी। दोनों लवबर्ड दिसंबर 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे।

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | Malaika Arora ने शॉर्ट्स पहन फ्लॉन्ट किए टोन्ड लेग्स, फिटनेस के कायल हुए फैंस


आकाश और श्लोका के रिश्ते पर नीता अंबानी

अंबानी और मेहता परिवार आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के रिश्ते से अच्छी तरह वाकिफ थे। उन दोनों के अपने विश्वविद्यालयों में दाखिला लेने के बाद, माता-पिता ने अपने बच्चों को जगह दी। नीता अंबानी ने फेमिना को बताया कि उन्होंने आकाश के अपने रिश्ते की घोषणा करने का इंतजार किया। और एक दिन आकाश ने उनसे कहा कि वह अपनी बाकी की जिंदगी श्लोका के साथ बिताना चाहते हैं। और फिर दोनों की सगाई हो गयी ! और अब, वे दो बच्चों के माता-पिता हैं! 

 

प्रमुख खबरें

Pakistan: गिलगित-बाल्टिस्तान में कैसे हुई 20 लोगों की मौत? कई लोगों की हालत गंभीर

डरो मत, भागो मत, अमेठी छोड़कर रायबरेली से नामांकन भरने पर पीएम मोदी का राहुल गांधी पर तंज

पूर्वी सेना के कमांडर ने सिक्किम में अग्रिम इलाकों का दौरा किया

गर्मी के कारण बार-बार तनाव बढ़ रहा है, तो चिंता छोड़िए इस थेरेपी की मदद से पाएं छुटाकारा