हो चुका शोएब सानिया का तलाक, इस वजह से सार्वजनिक नहीं की है अलगाव की बात

By रितिका कमठान | Dec 01, 2022

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के तलाक को लेकर बीते काफी समय से अफवाहें चल रही है। दोनों के अलगाव की खबरों के बीच ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सानिया और शोएब का नया शो आने वाला है जिसकी घोषणा हो चुकी है। तलाक की खबरों और नए शो के कारण फैंस भी असमंजस की स्थिति में बने हुए है।

 

इसलिए नहीं ले रहे तलाक

हालांकि शोएब के एक दोस्त ने दावा किया है कि दोनों के बीच तलाक हो चुका है मगर दोनों ने इसका खुलासा अबतक दुनिया के सामने नहीं किया है। इसके पीछे कुछ कानूनी मुद्दों को कारण बताया जा रहा है। दरअसल सानिया और शोएब दोनों ही साथ में एक शो के लिए काम कर रहे है। शो की शूटिंग पूरी करने के लिए दोनों ने कॉन्ट्रैक्ट पर साइन किया है।

 

इस शो में दोनों के कपल के तौर पर काम करना है। कहा जा रहा है कि दोनों इस शो की शूटिंग के कारण तलाक नहीं ले सकते हैं। ऐसे में दोनों तलाक लेने के लिए अर्जी शो की शूटिंग खत्म होने के बाद डाल सकते हैं। शूटिंग के बाद ही इनकी तरफ से इस संबंध में आधिकारिक बयान साझा किया जा सकता है. दोनों का शो के सेट से वीडियो भी वायरल हुआ है। बता दें कि कानूनी अड़चन की वजह से आधिकारिक रूप से तलाक नहीं लिया है।

 

शोएब ने किया चीट

माना जा रहा है कि पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा को चीट किया है। पाकिस्तानी अभिनेत्री आयशा उमर के साथ शोएब का अफेयर चल रहा है। ये अफेयर ही दोनों के बीच तलाक का मुख्य कारण बताया जा रहा है। दोनों के बीच दूरियां इतनी बढ़ गई है कि हाल ही में सानिया मिर्जा के जन्मदिन पर शोएब मलिक ने फोटो शेयर किया था जिसे सानिया ने ना ही लाइक किया और ना ही शेयर किया। उन्होंने अन्य सभी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के पोस्ट पर रिएक्ट किया है। बता दें कि सानिया ने अपना जन्मदिन अपने परिवार और करीबी दोस्त फराह खान के साथ मनाया था।

 

वहीं तलाक की खबरों के बीच शोएब मलिक ने अब भी अपने सोशल मीडिया इंट्रो पर खुद को सुपर वुमन सानिया मिर्जा का पति ही बताया हुआ है। तलाक की कगार पर पहुंच चुके रिश्ते के बाद भी उन्होंने इसे बदला नहीं है।

प्रमुख खबरें

Baramati में ननद जीतेगी या भाभी? Supriya Sule Vs Sunetra Pawar की भिड़ंत में Sharad Pawar और Ajit की प्रतिष्ठा दाँव पर

Ragini Khanna Converts to Christianity! | गोविंदा की भतीजी रागिनी खन्ना ने अपनाया ईसाई धर्म? ससुराल गेंदा फूल की अभिनेत्री ने वायरल खबर की बताई सच्चाई

Lok Sabha Election : राहुल गांधी के चुनाव मैदान में उतरने से रायबरेली सीट सुर्खियों में

IPL 2024: रॉयल्य पर जीत के बाद SRH की मालकिन काव्या मारन ने किया रोनाल्डो की तरह सेलिब्रेट, Video