हस्तमैथुन करके अपने वीर्य को आइसक्रीम और फलूदे में मिलाकर बेच रहा था दुकानदार, घिनौना वीडिया आया सामने, पुलिस ने किया गिरफ्तार

By रेनू तिवारी | Mar 20, 2024

वारंगल: एक चौंकाने वाली घटना में, एक आइसक्रीम स्ट्रीट विक्रेता ने कथित तौर पर आइसक्रीम कार्ट के अंदर हस्तमैथुन करके उत्पादों में वीर्य मिलाया। वह अपने ठेले पर फलूदा भी बेचता था। यह घटना मंगलवार शाम वारंगल जिले के नीकोंडा मंडल मुख्यालय में अंबेडकर केंद्र में हुई। आइसक्रीम विक्रेता की पहचान राजस्थान राज्य के मूल निवासी कालूराम कुर्बिया के रूप में की गई। उन्हें वारंगल के नीकोंडा मंडल में स्थानांतरित कर दिया गया है।

 

हस्तमैथुन करके आइसक्रीम में मिला देता था अपना निकला हुआ वीर्य 

पुलिस ने कहा कि तेलंगाना के वारंगल जिले में एक सड़क किनारे आइसक्रीम विक्रेता को उसके उत्पाद में "हस्तमैथुन" करते हुए एक वीडियो सामने आने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। कालूराम कुर्बिया नाम का यह शख्स नेक्कोंडा में आइसक्रीम बेच रहा था, तभी उसे आपत्तिजनक हरकत करते हुए कैमरे में कैद कर लिया गया। कुर्बिया राजस्थान के मूल निवासी हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Delhi में झपटमारी की वारदात नाकाम करने के प्रयास के दौरान महिला कांस्टेबल घायल

 

दुकानदार को पुलिस ने हिरासत में लिया, खाद्य निरीक्षक ने उत्पादों को जांच के लिए भेजा

वीडियो की जांच के बाद कुर्बिया को पुलिस हिरासत में ले लिया गया, जिसे कथित तौर पर अंबेडकर केंद्र में फिल्माया गया था। वीडियो पर आक्रोश फैलने के बाद एक खाद्य निरीक्षक ने नमूने एकत्र किए और कुर्बिया के खिलाफ सार्वजनिक स्थान पर अश्लील हरकतों के लिए भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 294 के तहत मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने वीडियो में देखे गए कृत्य की सटीक प्रकृति नहीं बताई लेकिन कहा कि इसमें अनुचित व्यवहार शामिल है।


जानकारी के मुताबिक, कालूराम कुर्बिया को स्थानीय लोगों ने कथित तौर पर हस्तमैथुन करते हुए और वीर्य के साथ आइसक्रीम मिलाकर बेचते हुए कैमरे पर फिल्माया था। स्थानीय लोगों ने उसे वीडियो में कैद करने के बाद घटना के बारे में पुलिस से शिकायत की, जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया। पुलिस आइसक्रीम की गाड़ी के पास पहुंची और उसे हिरासत में ले लिया गया।

 

इसे भी पढ़ें: लिव-इन पार्टनर ने अंडा करी बनाने से किया इनकार, गुस्साए बॉयफ्रेंड ने हथौड़े से पीट-पीटकर कर दी गर्लफ्रेंड की हत्या


नीकोंडा पुलिस ने आइसक्रीम की गाड़ी को भी जब्त कर लिया और उसे पुलिस स्टेशन में स्थानांतरित कर दिया। फिर उन्होंने वारंगल में खाद्य निरीक्षक को सूचित किया। सूचना के बारे में जानकर, वारंगल खाद्य निरीक्षक के किशना मूर्ति और उनकी टीम मौके पर पहुंची, नमूने एकत्र किए, और उन्हें परीक्षण के लिए हैदराबाद के नाचराम में राज्य खाद्य प्रयोगशाला में भेजा।


द न्यू इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए, वारंगल फूड इंस्पेक्टर के कृष्ण मूर्ति ने कहा कि नमूना प्रयोगशाला में भेजा गया था और वह रिपोर्ट का इंतजार कर रहे थे। रिपोर्ट के आधार पर आइसक्रीम विक्रेता के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। नीकोंडा उप-निरीक्षक (एसआई) एम महेंद्र के अनुसार, आईपीसी की धारा 295l4 (अश्लील कृत्य) के तहत मामला दर्ज किया गया था। उन्होंने कहा कि आइसक्रीम विक्रेता कुर्बिया को गिरफ्तार कर लिया गया है और वे राज्य खाद्य प्रयोगशाला से रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।

प्रमुख खबरें

राष्ट्रपति ने चिरंजीवी-वैजयंती माला को पद्म विभूषण से किया सम्मानित, PM Modi भी रहे मौजूद

निज्जर हत्याकांड में 3 भारतीयों को हिरासत में लिए जाने पर आया विदेश मंत्रालय का बयान, कनाडा से औपचारिक राजनयिक संवाद नहीं हुआ

Tamil Nadu: शिवकाशी में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट से 8 लोगों की मौत

The Deoliwallahs | 3000 चीनी नागरिकों को क्यों बना लिया गया था बंदी? | Matrubhoomi