बड़े पर्दे पर इच्छाधारी नागिन बनने जा रही हैं श्रद्धा कपूर, क्या श्रीदेवी को दे पाएंगी टक्कर?

By रेनू तिवारी | Oct 28, 2020

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान सोशल मीडिया पर किया है। श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी आने वाली फिल्म के बारे में जानकारी दी है, जिसमें वह  इच्चाधारी नागिन का किरदार निभाने जा रही हैं। बॉलीवुड में नागिन के नाम से अब तक श्रीदेवी को ही जाना जाता है। नागिन के किरदार के साथ न्याय करने की श्रद्धा कपूर पर बड़ी जिम्मेदारी होगी।

इसे भी पढ़ें: फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' का नया गाना 'बसंती' रिलीज, मनोज बाजपेयी-करिश्मा तन्ना ने लगाए ठुमके 

विशाल फुरिया द्वारा निर्देशित, नागिन को एक त्रिलोकी के रूप में डिज़ाइन किया गया है और निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित किया जा रहा है। अभिनेत्री ने इस खबर की घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और लिखा कि वह नागिन की भूमिका निभाकर खुश हैं क्योंकि वह हमेशा से ही ऐसी भूमिका निभाने की ख्वाहिश रखती थीं।

इसे भी पढ़ें: शाहरुख खान से फैन ने पूछा- मन्नत कब बेचोगे? बादशाह ने दिया शानदार जवाब 

श्रद्धा कपूर ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते लिखा कि बड़े पर्दे पर मेरे लिए नागिन का किरदार निभाना बहुत ही सुखद है।  मैं श्रीदेवी मैम की नगीना और निगाहें हमेशा देखकर उनकी प्रशंसा करती थी और पर्दे पर उनके जैसा किरदार निभाना चाहती थी।  श्रद्धा कपूर से पहले नागिनों की दुनिया पर कई फिल्में बन चुकी है। युवा पीढ़ी की एक्ट्रेस की बात करें तो श्रद्धा कपूर पहली एक्ट्रेस है जो फिल्म में नागिन बनने जा रही हैं। 90 के दशक में नागिनों की अवलोकिक दुनिया पर कई फिल्में बनी हैं जिसमें इच्चाधारी नागिन का किरदार श्रीदेवी, रेखा और रीना रॉय जैसी कई प्रसिद्ध अभिनेत्रियों ने निभाया है। इन सभी की काफी तारीफ भी हुई थी।

 

प्रमुख खबरें

पुलवामा हमले के वक्त Modi फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त थे : Farooq Abdullah

South China Sea में परिचालन संबंधी तैनाती के लिए भारतीय नौसेना के तीन पोत Singapore पहुंचे

China के राष्ट्रपति ने वरिष्ठ राजनयिक Xu Feihong को भारत में अपना नया राजदूत नियुक्त किया

Sikh अलगाववादी नेता की हत्या की कथित साजिश में भारत की जांच के नतीजों का इंतजार : America