Meerut में प्रचार के लिए उतरे रामायण में श्रीराम Arun Govil, BJP ने दिया है टिकट, बोले- कोई चुनौती नहीं

By अंकित सिंह | Mar 26, 2024

मेरठ से बीजेपी प्रत्याशी अरुण गोविल मेरठ स्थित पार्टी कार्यालय पहुंचे और अपनी तैयारी शुरू कर दी। इस दौरान उन्होंने साफ तौर पर कहा कि कहीं कोई चुनौती नहीं है। जब कोई व्यक्ति अपना काम ईमानदारी से करने के लिए निकलता है तो यदि आप उसके प्रति समर्पित रहेंगे तो आप अवश्य सफल होंगे। मैं मेरठ के लोगों के प्रति अपना प्यार, करुणा और संवेदनशीलता देने आया हूं। जब पत्रकारों ने उनसे सवाल किया कि क्या आप मेरठ में रहेंगे, इसके जवाब में उन्होंने कहा कि मैंने अपने जीवन में कभी ऐसा कुछ नहीं किया जिससे लोगों को मुझ पर उंगली उठानी पड़े।

 

इसे भी पढ़ें: Lok Sabha Polls 2024: मेरठ से अरुण गोविल, बीजेपी के एक तीर से कई निशाने


अरुण गोविल ने साफ शब्दों में कहा कि मैं राजनीति नहीं करूंगा। जिसे हम राजनीति की परिभाषा कहते हैं, वह करने में मैं असमर्थ हूं। मैं यहां सिर्फ वह देने आया हूं जो मेरे पास है- प्यार, करुणा और सहानुभूति जो मेरे पास है। अरुण गोविल ने कहा कि मैं रोमांचित हूं कि मैं मेरठ से चुनाव लड़ रहा हूं क्योंकि मेरा जन्म और पालन-पोषण वहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि जिस दिन मेरे मेरठ से चुनाव लड़ने की घोषणा हुई, उसी दिन से पुरानी यादें ताजा होने लगी हैं। मुझे वहां रहना, लोगों से मिलना और उनके लिए काम करना अच्छा लगेगा। 

 

इसे भी पढ़ें: मेरठ से अरुण गोविल, पीलीभीत से वरुण गांधी की जगह जितिन प्रसाद, UP में बीजेपी की तीसरी लिस्ट में इन नामों पर चर्चा


भाजपा से टिकट मिलने पर अरुण गोविल ने कहा था कि नरेंद्र मोदी और चयन समिति का बहुत-बहुत हार्दिक आभार जिन्होंने मुझे मेरठ का सांसद प्रत्याशी बनाकर इतना बड़ा कार्यभार सौंपा है। मैं भारतीय जनता पार्टी के विश्वास और जनमानस की अपेक्षाओं पर पूर्णत: खरा उतरने का संपूर्ण प्रयास करूँगा। भाजपा की ओर से रविवार को जारी की गई 111 उम्मीदवारों की पांचवीं सूची के अनुसार केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ओडिशा के संबलपुर से, पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी सुल्तानपुर से और पूर्व सांसद नवीन जिंदल कुरुक्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे। पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा एक बार फिर ओडिशा के पुरी से किस्मत आजमाएंगे। 

प्रमुख खबरें

GT vs CSK IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स के लिए प्लेऑफ की राह हुई मुश्किल, गुजरात की 35 रन से बेहतरीन जीत

विशिष्ट मुद्दों का पारस्परिक समाधान खोजने के लिए भारत के साथ काम करने को तैयार: Chinese Ambassador

American राजनयिक Garcetti ने भारत में जतायी जा रहीं लोकतंत्र संबंधी चिंताओं को किया खारिज

Virat Kohli को आगामी T20 World Cup में पारी का आगाज करना चाहिए: Ganguly