2जी पर फैसले के बाद सिब्बल, चिदम्बरम ने भाजपा को घेरा

By नीरज कुमार दुबे | Dec 21, 2017

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने 2जी मामले पर आये अदालत के फैसले का स्वागत करते हुए कहा है कि यह हमारी नैतिक जीत है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने झूठे आरोप लगाये थे जो गलत साबित हुए हैं। उन्होंने कहा कि हम इस मुद्दे को संसद में भी उठाएंगे और अब भाजपा को देश से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि राजा को हटाये जाने के बाद जब मैं टेलिकॉम मंत्री बना था तो मैंने देश को बताया था कि 2जी स्पैक्ट्रम आवंटन में कोई घोटाला नहीं हुआ है।

 

उन्होंने कहा कि झूठे आरोपों के चलते जिन टेलिकॉम कंपनियों का लाइसेंस रद्द हुआ था वह बैंकों का लोन नहीं चुका पाईं और बैंकों का एनपीए बढ़ गया इससे देश में आर्थिक मंदी आई। उन्होंने कहा कि मैंने पहले भी कहा था कि कोई घोटाला नहीं हुआ है और आज भी कह रहा हूँ कि कोई घोटाला नहीं हुआ था। अगर कोई घोटाला हुआ तो वह झूठ बोलने का घोटाला था। झूठ भाजपा ने बोला, झूठ विनोद राय ने बोला।'' उन्होंने कहा कि तत्कालीन सीएजी विनोद राय को भी देश से झूठ बोलने के लिए माफी मांगनी चाहिए और प्रधानमंत्री को इस मुद्दे पर जनता को बरगलाना बंद करना चाहिए।

 

उधर, पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदम्बरम ने भी अदालत के फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि निराधार आरोप थे जोकि गलत साबित हुए। उन्होंने कहा कि अब देश की जनता के सामने सच आ गया है। चिदम्बरम ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि तत्कालीन प्रधानमंत्री और सरकार के खिलाफ गलत आरोप लगाये गये थे यह अदालत के फैसले से साबित हो गया है।

 

प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा