Kiara Advani को लेकर डेट पर निकले Sidharth Malhotra, हाथों में हाथ डालकर जोड़े ने मीडिया को दिए पोज

By एकता | Aug 27, 2023

अभिनेत्री कियारा आडवाणी और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी बॉलीवुड की स्टार जोड़ियों में शुमार हैं। दोनों जब-जब साथ में मुंबई की गलियों में बाहर घूमने निकलते हैं लोगों और मीडिया के कैमरों की नजरें सिर्फ और सिर्फ उन्हीं पर टिक जाती है। ऐसा ही नजारा शनिवार रात को देखने को मिला, जब अभिनेता और अभिनेत्री डिनर डेट के लिए बांद्रा में स्पॉट हुए। बांद्रा के रेस्टोरेंट के बाहर कियारा और सिद्धार्थ को स्पॉट किया गया। इस दौरान की कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जो यूजर्स को काफी पसंद आ रही हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Shah Rukh Khan के घर के बाहर भारी संख्या में Mumbai Police तैनात, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल, फैंस हुए परेशान


कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा को बीती रात बांद्रा के रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। दोनों डिनर डेट पर वहां पहुंचे थे। पति के साथ डेट के लिए अभिनेत्री ने सफेद रंग की मिनी ड्रेस का चुनाव किया, जिसके साथ उन्होंने हील्स पहनी हुई थी। वहीं हैंडसम हंक सिद्धार्थ हमेशा की सिंपल ऑउटफिट नेवी ब्लू टी-शर्ट, डेनिम और स्नीकर्स में नजर आए। पैपराजी रेस्टोरेंट के बाहर जोड़े का इंतजार कर रहे थे। दोनों ने पैपराजी को तस्वीरों के लिए पोज भी दिए और फिर हाथों में हाथ डालकर रेस्टोरेंट से घर के लिए रवाना हुए। इस दौरान की कई वीडियो सोशल मीडिया पर छायी हुई हैं, जिन्हें लोग जमकर शेयर कर रहे हैं।


प्रमुख खबरें

मनीषा कोइराला ने कहा कि कैंसर का पता चलने के बाद उनके करीबी दोस्तों, परिवार ने उन्हें छोड़ दिया, मैं बहुत अकेली थी

Uttar Pradesh में लोकसभा चुनाव के चौथे चरण की 13 सीट पर मतदान सोमवार को

बिहार में दो दिवसीय दौरे पर रोड शो और तीन रैलियों को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री मोदी

पंजाब सरकार ने आईएएस अधिकारी परमपाल कौर सिद्धू के इस्तीफे पर कोई आपत्ति नहीं जताई