सिद्धार्थ शुक्ला ने कबूल कर लिया शहनाज गिल का प्यार, वीडियो में कहा- टेढ़ी है पर मेरी है

By रेनू तिवारी | Aug 21, 2020

बिग बॉस 14 का आगाज हो चुकी है लेकिन बिग बॉस 13 के लोगों की फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आयी है। बिग बॉस 13 का सीजन अब तक का सबसे शानदार सीजन माना गया। इस बार घर में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी ने लोगों का दिल जीता। शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की बिग बॉस के घर में दोस्ती हुई और ये दोस्ती आखिरी तक चली। घर से बाहर निकलने के बाद भी दोनों की दोस्ती बरकरार रही। शहनाज गिल को बिग बॉस 13 के घर में ही सिद्धार्थ से प्यार ये लेकिन सिद्धार्थ ने उस प्यार को कभी सबके सामने कबूल नहीं किया। अब दोनों की दोस्ती को लगभग साल भर होने वाले हैं तब जाकर सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल का प्यार कबूल किया।

इसे भी पढ़ें: सोशल मीडिया से जुड़ी बॉलीवुड की क्वीन कंगना, वीडियो रिलीज करके बताया क्यों रही इतने दिन दूर?

सिद्धार्थ शुक्ला ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें शहनाज गिल के साथ दिखाई पड़ रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल इस वीडियो में कुरकुरे का एड करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज गिल के लिए कहते हैं टेढ़ी है पर मेरी है। अब सिडनाज के फैंस दोनों को साथ में देख कर काफी खुश है। लंब समय से फैंस चाह रहे थे कि दोनों एक बार फिर साथ नजर आए। अब शहनाज गिल और सिद्धार्थ ने साथ में कुरकुरे का एड शूट करके अपने फैंस की ख्वाहिशे पूरी की हैं।

आपको बता दें कि बिग बॉस 13 के खत्म होने के बाद शहनाज गिल को कलर्स वालों ने मुझसे शादी करोगी शो के लिए साइन किया था जिसमें शहनाज गिल का स्वंवर होना था। इस शो के दौरान सिद्धार्थ के लिए अपनी फीलिंग को शहनाज ने नेशनल टीवी पर एक्सेप्ट किया था। शो के बाद शहनाज और सिद्धार्थ एक साथ एक रोमांटिक सॉन्ग भुला दूंगा में नजर आये थे।

प्रमुख खबरें

PoK में झड़पों के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने स्थानीय मुद्दों के हल के लिए समिति गठित की

कांग्रेस ‘परिवारवाद मोह’ में फंस गई है: नायब सिंह सैनी

Madhya Pradesh : नशे के आदी व्यक्ति ने पिता की हत्या की, मां को जख्मी किया

भाजपा लोकसभा चुनाव में लोगों तक अपनी बात पहुंचाने में विफल रही है : Uddhav