36 साल छोटे डांसर को डेट कर रही है सिंगर मैडोना, नये साल में करेंगे शादी?

By रेनू तिवारी | Dec 31, 2019

 कहते है प्यार जब होता है तो कुछ नहीं दिखाई देता, न कुछ सहीं दिखाई देता हैं न कुछ खराब, बस प्यार हो जाता है। बॉलीवुड में ऐसे कई सेलेब्स है जिन्होंने प्यार में सारी हदे पार कर दी। न उन्होंने उम्र देखी, न धर्म, न जाति, न समुदाय... बस देखा तो सामने वाले प्यार। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा नें अपने से 10 साल छोटे निक जोनास से प्यार किया और फिर शादी कर ली। प्रियंका के अलवा सुष्मिता सेन भी अपने से 16 साल के छोटे मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं। अपने से छोटे उम्र के लड़के से प्यार करते की लिस्ट में हॉलीवुड सिंगर मैडोना (Madonna) भी शामिल हो गई हैं। 61 साल की मैडोना (Madonna) को अपने से 25 साल छोटे लड़के से प्यार हो गया है। मैडोना (Madonna) के बॉयफ्रेंड का नाम अहलमलिक विलियम्स (Ahlamalik Williams) है। मैडोना के बॉयफ्रेंड अहलमलिक विलियम्स (Ahlamalik Williams) पेशे से डांसर है। 

इसे भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण-विक्रांत मेसी की फिल्म छपाक को मिला ''U'' सर्टिफिकेट

'डेलीमेल डॉट को डॉट यूके' में छपी खबर के अनुसार मैडोना इस समय जिसके प्यार में डूबी है वो उनसे उम्र में 25 साल छोटा है। मैडोना और विलियम्स की डेट की खबरों का खुलासा विलियम्स के पिता ने किया। विलियम्स के पिता ने बताया कि मैडोना पहले ही कह चुकी हैं वह विलियम्स से प्यार करती हैं।

इसे भी पढ़ें: सलमान खान ने बॉलीवुड में पूरे किए अपने तीन दशक, जानें क्या-क्या हुआ 30 सालों में

उन्होंने आगे बताया कि मैडोना को तक से जानते हैं जब से वह विलियम्स को डेट कर रही हैं और दोनों का रिश्ता काफी गहरा है। विलियम्स के पिता ने कहा कि उनको कोई ऐतराज नहीं है कि उनके बेटे की गर्लफ्रेंड उम्र में बड़ी हैं। उन्होंने कहा कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती और वह अपने बेटे के लिए खुश हैं। आने वाले साल में अगर वह शादी के बारे में सोचते है तो मुझे कोई ऐतराज नहीं है।

प्रमुख खबरें

Punjab में कमल खिलने की कोई संभावना नहीं है: CM Bhagwant Mann

Supreme Court ने मप्र सरकार को फटकार लगाई, महिला को 60 दिन के अंदर नियुक्त करने को कहा

American Air Force ने एआई संचालित एफ-16 लड़ाकू जेट उड़ाया

Pakistan: बलूचिस्तान प्रांत में बम विस्फोट में पत्रकार समेत तीन लोगों की मौत