एक तरफ उठी बहन की डोली, दूसरी तरफ निकला सगे भाई जनाजा! परिवार पर फूटा दुखों का पहाड़

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 27, 2022

मेदिनीनगर। झारखंड के पलामू जिले में बुधवार देर रात शहनाई की गूंज तब मातम में बदल गई जब एक तरफ एक घर से बहन की डोली उठी तो दूसरी तरफ शादी के तुरत बाद सड़क दुर्घटना में मारे गये भाई का जनाजा भी घर वालों को उठाना पड़ा। पुलिस सूत्रों ने बताया कि बुधवार रात्रि बहन का निकाह सम्पन्न हुआ ही था कि भाई की सड़क हादसे में मौत की सूचना से पूरा परिवार गम में डूब गया। उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना के चलते घर से बेटी को विदा करने के बाद उसके भाई का जनाजा निकला तो क्षेत्र के लोग गमगीन हो गए।

इसे भी पढ़ें: उत्तर कोरिया पर लगाए जा रहे कठोर प्रतिबंध, अमेरिका के प्रस्ताव पर चीन और रूस ने किया वीटो

पुलिस ने बताया कि यह घटना पलामू के उंटारी रोड थानाक्षेत्र की है जहां फेकनडीह इलाके में बुधवार देर रात सड़क दुर्घटना में सैयद अंसारी (26) नामक युवक की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि युवक के घर में बड़ी बहन की शादी हो रही थी। उन्होंने बताया कि देर रात युवक की मौत के बाद भी उसकी बड़ी बहन का निकाह करवाया गया और सुबह बहन को ससुराल विदा किया गया।

इसे भी पढ़ें: आजादी मार्च के दौरान आगजनी और तोड़फोड़ को लेकर इमरान खान समेत कई वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवक किसी कार्य से बाइक से निकला हुआ था और रास्ते में सगुना नदी के पास उसकी अज्ञात वाहन से टक्कर हो गई। उन्होंने बताया कि गंभीर हालत में उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया जंहा चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना किस वाहन से हुई इसका पता अबत

 

प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana