जमीन से जुड़े साधारण किरदार करना चाहती हुं: शोभिता धुलिपला

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 31, 2018

हैदराबाद। अदाकारा शोभिता धुलिपला का कहना है कि वह किसान की पत्नी, दर्जी की बेटी और शिक्षिका जैसे जमीन से जुड़े साधारण किरदार निभाना चाहती हैं। अनुराग कश्यप की फिल्म ‘रमन राघव 2.0’ से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करने वाली शोभिता का कहना है कि गहराई वाले किरदार उन्हें ज्यादा भाते हैं। आंध्र प्रदेश के तेनाली में जन्मी और विजाग (विशाखापट्टनम) में पली-बढ़ी। ‘

फेमिना मिस इंडिया 2013’ शोभिता धुलिपला का मानना है कि शुरूआत के लिए रमन राघव एक सामान्य किरदार नहीं है। शोभिता जल्द ही तेलुगु फिल्मों में भी अपनी पारी की शुरूआत करने जा रही हैं। फिल्म ‘गुडाचारी’ में वह हार्वर्ड की एक मनोवैज्ञानिक के किरदार में नजर आएंगी। यह फिल्म तीन अगस्त को रिलीज होगी।

‘कालाकांडी’ की अदाकारा ने ‘पीटीआई्-भाषा’ को दिए एक साक्षात्कार में कहा, ‘‘मैं ऐसे किरदार निभाना चाहती हूं जो साधारण हो, सच कहूं तो मैं किसान की पत्नी, दर्जी की बेटी, शिक्षिका के किरदार निभाना चाहती हूं जो वास्तविक भावनाओं से जुड़े हों। मैं एक कलाकार और एक व्यक्ति के तौर पर खुद को निखारना चाहती हूं।’’ शोभिता ने हाल ही में जीतू जोसेफ की फिल्म ‘द बॉडी’ की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी और ऋषि कपूर भी नजर आएंगे।

 

प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा