बलात्कार मामले को लेकर राहुल पर बरसे अनुराग ठाकुर, बोले- कुछ दल अपने राज्य में न्याय दिलाने का नहीं कर पाते काम

By अनुराग गुप्ता | Aug 04, 2021

नयी दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को पीड़ित परिवार से मुलाकात की। जिसके बाद राजनीति गर्मा गई है। इस मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता अनुराग ठाकुर का बयान सामने आया है। उन्होंने सीधे कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ राजनीतिक दल महज राजनीति करने का काम करते हैं हालांकि अपने राज्य में न्याय दिलाने का काम नहीं कर पाते हैं। 

इसे भी पढ़ें: दलित लड़की की संदिग्ध मौत को लेकर केजरीवाल सरकार ने मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दिए 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि दिल्ली पुलिस ने उचित कार्रवाई करते हुए 4 लोगों को गिरफ़्तार किया है और क़ानून व्यवस्था के लिए जो कदम उठाए जाने चाहिए थे वे उठाए गए हैं। परन्तु कुछ लोगों की महज राजनीति करने की आदत बन गई है।

इससे पहले भाजपा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए राहुल गांधी को घेरा था। संबित पात्रा ने कहा था कि एनसीआरबी के अनुसार राजस्थान बलात्कार के मामलों में शीर्ष पर है। पिछले 6 महीनों में राजस्थान में बलात्कार के मामलों में 30 प्रतिशत की वृद्धि हुई है। 2020 में राजस्थान में 13,750 केस बलात्कार के हुए। ऐसे में राजस्थान के रेप के मामलों में चुप्पी क्यों साधी है। 

इसे भी पढ़ें: भाजपा ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा- राजस्थान के रेप मामलों में चुप्पी क्यों ? 

गौरतलब है कि दिल्ली में नौ वर्षीय बच्ची की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसके माता पिता ने आरोप लगाया है कि दक्षिण पश्चिम दिल्ली के पुराने नांगल गांव में श्मशान घाट के पुजारी ने उनकी सहमति के बिना बच्ची का अंतिम संस्कार करा दिया। इस मामले में पुलिस ने एक पुजारी समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

प्रमुख खबरें

कोई ‘लहर’ नहीं है, प्रधानमंत्री Narendra Modi की भाषा में केवल ‘जहर’ है : Jairam Ramesh

Rae Bareli से Rahul का चुनाव लड़ना India गठबंधन का हौसला बढ़ाने वाला: Pilot

महा विकास आघाडी Maharashtra में लोकसभा चुनाव में अधिकतम सीट जीतेगा : Aditya Thackeray

Russia के राष्ट्रपति Putin इस सप्ताह China की दो दिवसीय राजकीय यात्रा करेंगे