सूरज बड़जात्या और सलमान खान का नया धमाका, जानें फिल्म की पूरी डिटेल

By रेनू तिवारी | Jan 23, 2020

सलमान खान को प्रेम नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री में सूरज बड़जात्या ने ही दिया है। सलमान खान और सूरज बड़जात्या की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर अभी तक हिट फिल्में ही दी हैं। 1989 से लेकर अभी तक दोनों ने फिल्म हम आपके हैं कौन, हम साथ साथ हैं, मैंने प्यार किया, प्रेम रतन धन पायो में साथ काम किया और ये सारी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपर-डूपर हिट रहीं। सलमान खान एक बार फिर सूरज बड़जात्या के साथ काम करने के लिए तैयार हैं। 

इसे भी पढ़ें: अब ये फिल्म बनाना चाहती है पंगा क्वीन कंगना रनौत, जाहिर की इच्छा

सूरज बड़जात्या से सलमान खान को अपनी नयी फिल्म का प्लॉट शेयर किया है जोकि सलमान खान को काफी पसंद आयी है। माना जा रहा है कि स्क्रिप्ट पूरी होते ही सलमान खान सूरज बड़जात्या की फिल्म को साइन कर देंगे। 

इसे भी पढ़ें: तानाजी के बाद 2020 की सबसे हाई बजट की फिल्म RRR में अजय देवगन की एंट्री

सूरज बड़जात्या फिल्म की स्किप्ट पर काम शुरूकर चुके हैं। ये फिल्म भी भारतीय परिवार को ध्यान में रखकर ही बनायी जा रही हैं। सुरज की पिछली फिल्मों का तरह ही आपको इस फिल्म में भी घर, परिवार बनते-बिगड़ते रिश्ते देखने को मिलेंगे। सूरज ने बताया कि 30 साल बाद राजश्री फिल्म्स एक डायरेक्टर लॉन्च करने जा रहा है और ये बड़ी ज़िम्मेदारी है।

 

सूरज बडजात्या ने अपने करियर की शुरुआत साल 1989 में सुपरहिट फिल्म मेने प्यार किया से की थी। इस फिल्म में सलमान खान और भाग्यश्री मुख्य भूमिका में नजर आये थे। यह फिल्म उस साल की सुपरहिट फिल्मों में से एक फिल्म थी। 

 

इसे भी देखें- CAA पर हिंसा को लेकर फूटा कंगना रनौत का गुस्सा

 

 

प्रमुख खबरें

UP: आपसी विवाद में सगे भाई की हत्या, मामले की जांच शुरू

Ganga Saptami 2024: ग्रहदोष से छुटकारा पाने के लिए गंगा सप्तमी के दिन क्या करें और क्या न करें?

Narendra Modi In Odisha | ओडिशा में पीएम मोदी की चुनावी सभाएं, कहा- डबल इंजन सरकार का भरोसा, बीजेपी ने जो कहा वो करके दिखाया

CICSE 2024 का रिजल्ट हुआ जारी, लड़कियों ने मारी बाजी