तानाजी के बाद 2020 की सबसे हाई बजट की फिल्म RRR में अजय देवगन की एंट्री

तानाजी के बाद 2020 की सबसे हाई बजट की फिल्म RRR में अजय देवगन की एंट्री

फिल्म तानाजी ने तो अपना कमाल दिखा दिया। अब अजय देवगन ने अपने अगले धमाके की तैयारी कर ली है। फिल्म मगधीरा और बाहुबली जैसी ऐतिहासिक फिल्मों का निर्देशन करने वाली एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर (RRR) में अजय देवगन की एंट्री हो गई हैं। फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग हो चुकी है।

 सुपरस्टार अजय देवगन की फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने जा रही हैं। फिल्म तानाजी ने तो अपना कमाल दिखा दिया। अब अजय देवगन ने अपने अगले धमाके की तैयारी कर ली है। फिल्म मगधीरा और बाहुबली जैसी ऐतिहासिक फिल्मों का निर्देशन करने वाली एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर (RRR) में अजय देवगन की एंट्री हो गई हैं। फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग हो चुकी है। 

इसे भी पढ़ें: तान्हाजी वीडियो क्लिप को लेकर विवाद: प्रधानमंत्री मोदी को दिखाया शिवाजी

एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर एक बड़े बजट की फिल्म हैं। फिल्म में कई बड़े सुपरस्टार है जिनमें से अजय देवगन भी अब शामिल हो गये हैं। फिल्म के सेकेंड शेड्यूल की शूटिंग अब शुरू हो जाएगी। एसएस राजामौली ने अजय देवगन के फिल्म में जुड़ने की घोषणा की। दोनों की साथ में तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

इसे भी पढ़ें: ''तानाजी'' पर सैफ अली खान ने खोला मुंह... तो लोगों ने कर दी राहुल गांधी से तुलना

आपको बता दें कि इस फिल्म में अजय देवगन सहित  राम चरण, एनटी रामा राव जूनियर, अजय देवगन और आलिया भट्ट अहम रोल में नजर आयेंगे। फिल्म की शूटिंग काफी लेट चल रही है इसी कारण इस फिल्म की रिलीज डेट भी आगे बढ़ा दी गई हैं। पहले यह फिल्म 30 जुलाई 2020 को रिलीज होने वाली थी अब यह फिल्म 30 अक्टूबर 2020 को रिलीज होगी।