बदल दिया साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी ने अपना लुक! सिर मुंडवाया और मूंछे भी हटा दी

By रेनू तिवारी | Sep 11, 2020

दक्षिण फिल्मों के अभिनेता चिरंजीवी, जो जल्द ही अपनी आगामी तेलुगु फिल्म आचार्य की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे, ने अपने नए रूप के साथ प्रशंसकों चौंका दिया है। घने-घने बाल बाल और मूंछे रखने वाले एक्टर ने अचानक अपने सारे बाल हटवा लिए है। आज तक उन्होंने किसी फिल्म के लिए कभी ऐसा कुछ नहीं किया। चिरंजीवी के फैंस उन्हें उनके अंदाज में ही पसंद करते हैं 65 वर्षीय चिरंजीवी ने सोशल मीडिया अपने नये लुक की तस्वीर शेयर की है जो काफी वायरल  हो रही हैं। 

इसे भी पढ़ें: देसी सपना चौधरी का देखें विदेशी लुक! लॉकडाउन में हो गयी है काफी पतली 

चिरंजीवी ने एक नए अवतार में अपना सिर मुंडवा लिया है। अभी इस बात से पर्दा नहीं उठा है कि आखिर चिरंजीवी ने ऐसी क्यों किया है क्या उन्होंने अपनी फिल्म आचार्य के लिए ऐसा किया है या उन्हें अपने अंदर बदलाव करना था बस इस लिए। खैर इस तस्वीर को शेयर करते हुए चिरंजीवी ने कैप्शन में  लिखा "क्या मैं एक साधु की तरह सोच सकता हूं?"

 

 

चिरंजीवी की इस पोस्ट को चार हजार से अधिक टिप्पणियों और ढाई लाख लाइक्स  मिल चुके है ये पोस्ट काफी वायरल हो गयी है। कुछ का दावा है कि चिरंजीवी एक नया रूप आज़मा रहे हैं, दूसरों का दावा है कि यह आचार्य की भूमिकाओं में से एक के लिए हो सकता है। फिल्म आचार्य चिरंजीवी और कोराताला शिवा के पहले सहयोग का प्रतीक है। फिल्म में, यह अफवाह है कि चिरंजीवी दोहरी भूमिकाएँ निभा रहे हैं। रिपोर्टों के अनुसार, फिल्म आचार्य मध्यम आयु वर्ग के नक्सलवादी समाज-सुधारक के बारे में होगा जो मंदिर के धन और दान के दुरुपयोग और गबन को लेकर एंडॉमेंट्स विभाग के खिलाफ लड़ाई शुरू करता है।


फिल्म की जल्द ही शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए तैयारी की जा रही है। फिल्म पर कहानी चोरी करने का आरोप भी लगा था। निर्माताओं ने हाल ही में  कहानी को चोरी के आरोप को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा था कि  “हम सभी को सूचित करना चाहते हैं कि आचार्य कोरला शिव द्वारा लिखित और संकल्पित एक मूल कहानी है। किसी भी दावे का कहना है कि उक्त कहानी एक आधारहीन है।

 

प्रमुख खबरें

Odisha में पाइपलाइन बिछाने के दौरान तीन मजदूरों की मौत, दो घायल

West Bengal के मालदा में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से 11 लोगों की मौत

Tamil Nadu: कनिष्ठ विद्यार्थियों की रैगिंग करने के आरोप में एमबीबीएस के दो छात्र निलंबित

Russia ने ब्रिटेन की कार्रवाई के जवाब में उसके रक्षा अताशे को निष्कासित किया