जेल जाने से बचने के लिये सपा-बसपा ने मिलाया हाथ: योगी आदित्यनाथ

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 15, 2019

मैनपुरी (उप्र)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को सपा और बसपा नेताओं पर खुद को भ्रष्टाचार के मामलों में जेल जाने से बचने के लिये एक—दूसरे से हाथ मिलाने का आरोप लगाया। योगी ने यहां आयोजित चुनावी रैली में आरोप लगाया कि भ्रष्टाचार में डूबे सपा और बसपा के शीर्ष नेताओं के खिलाफ आय के ज्ञात स्रोतों से अधिक सम्पत्ति रखने का मुकदमा चल रहा है, लिहाजा खुद को सलाखों के पीछे जाने से बचाने के लिये दोनों ने गठबंधन कर लिया है।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस ने प्रधानमंत्री के हेलीकॉप्टर में ‘संदिग्ध काले ट्रंक’ पर जताया संदेह

मुख्यमंत्री ने कहा कि सपा में अब उसके संस्थापक मुलायम सिंह यादव की कोई भूमिका नहीं रह गयी है, क्योंकि उन्हें पार्टी के स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल नहीं किया गया था।  योगी ने दावा किया कि भाजपा बदायूं और कन्नौज लोकसभा सीटें आसानी से जीतेगी जबकि मैनपुरी में उसे कुछ संघर्ष करना पड़ेगा। उन्होंने दावा कि कि देश भर में भाजपा का चक्रवात चल रहा है और नरेन्द्र मोदी एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

 

पहले चरण में कांग्रेस, सपा, बसपा और रालोद को मिलेगा ‘ज़ीरो’ : योगी

 

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में 18 अप्रैल को होने वाले मतदान से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अमरोहा सीट से लोकसभा प्रत्याशी कंवर सिंह तंवर के समर्थन में हापुड़ के सिम्भावली में एक जनसभा को संबोधित किया। सीएम योगी ने जनसभा में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में लोकसभा चुनाव के तहत पहले चरण का चुनाव हो चुका है। पहले चरण के चुनाव में कांग्रेस, सपा, बसपा और रालोद को जीरो मिलेगा तथा भाजपा सभी सीटों पर विजय प्राप्त करेगी। वहीं दूसरे चरण में भी भाजपा आठों की आठों सीटें जीतेगी।

 

प्रमुख खबरें

Congress ने पंजाब की 4 सीट पर घोषित किए उम्मीदवार, लुधियाना से अमरिंदर सिंह राजा वारिंग को दिया टिकट

Bihar: डिप्रेशन में हैं बीजेपी के लोग, तेजस्वी यादव का तंज- फ्लॉप हो चुकी है 400 की फिल्म

Money laundering case: सुप्रीम कोर्ट ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में Jharkhand के पूर्व सीएम Hemant Soren की अंतरिम जमानत याचिका पर ईडी से जवाब मांगा

Lok Sabha Elections 2024: राजनाथ सिंह ने लखनऊ से किया नामांकन, यूपी-उत्तराखंड के सीएम की रही मौजूदगी