Barabanki में तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, तीन व्यक्तियों की मौत

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 19, 2024

बाराबंकी (उत्तर प्रदेश) । बाराबंकी जिले के कोतवाली थानाक्षेत्र में अयोध्या हाईवे पर एक गांव के पास तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई, जिससे तीन यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गयी और एक अन्य घायल हो गया। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।


अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) सीएन सिंह ने बताया कि बलरामपुर जिले के सहदुल्ला नगर निवासी अब्दुल खालिद (49), जुनैद अहमद (26), अब्दुल मुईन (27) और जमशेद कार से बृहस्पतिवार की रात लखनऊ स्थित अमौसी एयरपोर्ट जा रहे थे। उनके अनुसार यह कार बाराबंकी के नगर कोतवाली क्षेत्र में शुक्लई के पास लखनऊ-अयोध्या हाईवे पर पहुंची ही थी कि अचानक वह अनियंत्रित हो गई और पेड़ से जा टकराई। 


एएसपी ने बताया कि इस भीषण हादसे में अब्दुल खालिद, जुनैद अहमद और अब्दुल मुईन की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि जमशेद मामूली रूप से घायल हो गया। उन्होंने बताया कि हादसे की जानकारी मिलते ही बाराबंकी पुलिस मौके पर पहुंची और वह तीनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए ले गयी और घायल जमशेद को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। सिंह ने बताया कि कार चालक को झपकी आने के कारण यह हादसा हुआ।

प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज