महज 30 साल की उम्र में 47 बच्चों का पिता बन चुका है यह शख्स, लेकिन महिलाएं नहीं करती डेट

By निधि अविनाश | Apr 30, 2022

एक शख्स 47 बच्चों के पिता बन चुके हैं और जल्द ही 10 और बच्चों के बायोलॉजिकल फादर बनने वाले हैं। दावा करते हुए इस शख्स ने अपनी पीड़ा जाहिर करते हुए आगे बताया कि पिता बनने से उसकी डेटिंग लाइफ पर बहुत असर पड़ रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि शख्स एक सपर्म डोनर हैं और इसके कारण उन्हें कोई डेट नहीं करना चाहता है। शख्स का नाम केल गॉर्डी है और यह अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहते हैं। केल की उम्र 30 साल की है। केल ने दावा किया है कि वह जल्द ही 57 बच्चों के बायोलॉजिकल फादर बनने वाले हैं। द मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, केल गॉर्डी अब तक 47 से ज्यादा बच्चों के पिता बन चुके हैं। केल ने बताया कि उनकी डेटिंग लाइफ इससे पहले औसत थी, उन्होंने कई लोगों को डेट भी किया है।

इसे भी पढ़ें: जो बाइडन और मैक्सिको के राष्ट्रपति के बीच प्रवास के मुद्दे पर चर्चा, ये हैं बातचीत के मुख्य बिंदु

केल ने बताया कि उन्होंने स्पर्म डोनेट किया तो कई प्रेग्‍नेंसी काफी सफल रहीं। इसके बाद महिलाओं ने उन्हें इंस्‍टाग्राम पर मैसेज करना शुरू कर दिया। केल ने यह भी कहा कि उन्हें यह बिल्कुल आइडिया नहीं था कि इतनी संख्या में महिलाएं रुचि दिखाएंगी। केल को लगता थे कि केवल अमीर ही महिलाएं होती होंगी जो स्पर्म बैंक जाती होंगी। 

दुसरों का परिवार बनाने वाले केल का सपना है घर बसाने का

केल भी चाहते है कि उनका घर बसे लेकिन स्पर्म डोनर के चक्कर में कई महिलाएं उनको डेट नहीं करती है। केल को उम्मीद है कि कोई खास व्यक्ति ही होगा जो उन्हें इस रूप में स्वीकार कर पाएगा। केल ने कहा कि मुझे लगता है कि स्‍पर्म डोनेशन के बारे में जल्‍द बता देना ही बेहतर रहेगा, क्‍योंकि तब वह होने वाली पाटर्नर इस स्थिति को अच्‍छी तरह से समझ पाएगी।1000 से ज्‍यादा महिलाओं ने स्‍पर्म के लिए कहा... केल का दावा है कि उनसे अब तक 1000 से अधिक महिलाओं ने उनके स्‍पर्म के लिए कहा है। कई महिलाएं उन्‍हें उनके डोनेशन से पैदा हुए बच्‍चों के फोटो भेजती रहती हैं। बता दें कि केल अपने स्वास्थ्य का बहुत ध्यान रखते है, वह न केवल शराब बल्कि सिगरेट, ड्रग्स का भी सेवन नहीं करते हैं।

प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा