श्रीलंकाई क्रिकेटर मुथैया मुरलीधरन की जिंदगी पर भारत में बनेगी बायोपिक

By रेनू तिवारी | Jul 25, 2019

बॉलीवुड में बायोपिक का दौर चल रहा है ऐसे में मशहूर राजनीतिक, क्रिकेट, फिल्म जगत की हस्तियों की जिंदगी के संघर्ष की कहानी को पर्दे पर उतारा जा रहा है। भारतीय क्रिकेट के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी, युवराज सिंह, मोहम्मद अजहरुद्दीन के बाद अब श्रीलंकाई क्रिकेटर मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक बनाने की योजना बनाई जा रही है। मुरलीधरन की जिंदगी पर बन रही फिल्म में मुथैया मुरलीधरन का किरदार साउथ स्टार विजय सेथुपति निभाएंगे। 

इसे भी पढ़ें: सलमान खान ने यूलिया वंतूर को गिफ्ट की डायमंड रिंग! आखिर क्यों?

काफी दिनों से इस फिल्म में विजय सेथुपति को लेने की चर्चा हो रही थी, फिल्म मेकर्स ने विजय को इस रोल के लिए अप्रोज किया था। विजय सेथुपति ने फिल्म को करने के लिए हामी भर दी है। फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू की जाएंगी लेकिन उससे पहले विजय किरदार पर अपनी रिसर्च करेंगे। 

इसे भी पढ़ें: जब 6 महीने के लिए चली गई थी दिशा पाटनी की याददाश्त

आपको बता दे कि डीआरए मोशन पिक्चर्स और एक साउथ इंडियन प्रोडक्शन हाउस साथ में श्रीलंकाई क्रिकेटर मुथैया मुरलीधरन पर फिल्म बना रहे हैं। इस फिल्म को 2020 में रिलीज करने की प्लानिंग है।  फिल्म के एक्टर अभी अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं, अपने सारे शूट निपटाकर ही फिल्म पर काम शुरू करेंगे क्योंकि इस फिल्म का शूटिंग विदेश में की जाएगी।

 

मुथैया मुरलीधरन एक श्रीलंकाई क्रिकेटर हैं जिन्हें विजडन क्रिकेटर्स अल्मनाक द्वारा 2002 में अब तक के महानतम टेस्ट मैच गेंदबाज का दर्जा दिया गया था।

 

प्रमुख खबरें

Loksabha Elections 2024: मुलायम परिवार के तीन सदस्यों की किस्मत दांव पर, UP में 10 सीटों पर जारी है मतदान

Loksabha Election 2024| PM Modi ने गांधीनगर लोकसभा क्षेत्र में डाला वोट, फिर पहुंचे लोगों के बीच

Darsh Amavasya 2024: दर्श अमावस्या पर पितरों की शांति के लिए करें पिंडदान, जानिए शुभ मुहूर्त और महत्व

गृह मंत्री Amit Shah ने डाला वोट, दूसरे चरण में इन सीटों पर हो रही वोटिंग