अश्विनी-सात्विक की जोड़ी ने किया बड़ा उलटफेर, श्रीकांत भी जीते

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 20, 2018

चांगजू। भारत के सत्विकसाईराज रंकीरेड्डी और अश्विनी पोनप्पा की जोड़ी ने 10 लाख डालर इनामी राशि के चाइना ओपन की मिश्रित स्पर्धा में इंग्लैंड के मार्कस इलिस और लौरेन स्मिथ की जोड़ी को हराकर उलटफेर करते हुए प्री क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया। सत्विकसाईराज और अश्विनी की जोड़ी बीते समय में दो बार मार्कस-लौरेन की जोड़ी से हार चुकी है। लेकिन दुनिया की 25वें नंबर की जोड़ी ने रणनीति का अच्छी तरह कार्यान्वयन किया और राष्ट्रमंडल खेलों में रजत पदक जीतने वाली जोड़ी को एक घंटे तीन मिनट में 21-13 20-22 21-17 से हराया।

अब भारतीय जोड़ी का सामना चीन के झेंग सिवेई और हुआंग याकियोंग की शीर्ष वरीय जोड़ी से होगा। सातवें वरीय के श्रीकांत भी प्री क्वार्टर में पहुंच चुके हैं। पिछले हफ्ते जापान ओपन के क्वार्टरफाइनल में पहुंचे श्रीकांत ने डेनमार्क के रासमस गेमके को 21-9, 21-19 से पराजित किया और अब उनका सामना थाईलैंड के सुपानयू अविहिंगसानोन से होगा। हालांकि एच एस प्रणय पहले दौर के मैच में आठवें वरीय हांगकांग के ना का लोंग अंगुस से 16-21 12-21 से हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गये।

राष्ट्रमंडल खेलों में रजत पदक जीतने वाली सत्विक और चिराग शेट्टी की पुरूष युगल जोड़ी को गोह वी शेम और टान वी कियोंग की मलेशियाई जोड़ी से 19-21 20-22 से हार का मुंह देखना पड़ा। राष्ट्रमंडल खेलों की कांस्य पदकधारी पोनप्पा और एन सिक्की रेड्डी को महिला युगल में कोरिया की किम सो यियोंग और कोंग ही योंग की जोड़ी से 10-21 18-21 से पराजय मिली। 

प्रमुख खबरें

Election Commission ने AAP को चुनाव प्रचार गीत को संशोधित करने को कहा, पार्टी का पलटवार

Jammu Kashmir : अनंतनाग लोकसभा सीट के एनपीपी प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए पिता से लिये पैसे

Mumbai में बाल तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, चिकित्सक समेत सात आरोपी गिरफ्तार

‘आउटर मणिपुर’ के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान